अनिल मालवीय, इछावर(सीहोर)। मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के इछावर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां श्मशान घाट में मुर्दों की जगह बाइक का अंतिम संस्कार कर दिया। यह खबर जैसी ही क्षेत्र में फैली लोग देखने के लिए श्मशान घाट पहुंच गए। वहीं मोटरसाइकिल का दाह संस्कार अब चर्चा का विषय बना हुआ है।

यह पूरा मामला इछावर के दिवाडिया रोड स्थित श्मसान घाट का है। जहां पर मुर्दों को जलाया जाता है, लेकिन आग गुरुवार की सुबह श्मशान घाट में लोगों को एक अजीबो गरीब मंजर दिखाई दिया। दरअसल, अज्ञात व्यक्तियों ने श्मशान में खड़ी एक बाइक पर लकड़ी कंडे लगाकर उसमें आग लगा दी। इसका वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: नागिन बनी युवती: गुफा में सांप की तरह लपलपा रही थी चीभ, 3 महीनों से थी लापता, VIDEO देख रह जाएंगे दंग

इस घटना की जानकारी जैसे ही इलाके में फैली लोग बड़ी संख्या में श्मशान घाट पहुंचे। यह मोटरसाइकिल किसी थी, गाड़ी में आग किसने और क्यों लगाई ? फिलहाल इसका कारण अज्ञात है। वहीं श्मशान घाट में बाइक के दाह संस्कार की घटना पूरे जिले समेत प्रदेशभर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

ये भी पढ़ें: थाना प्रभारी और SI का ऐसा रुतबा कि एडिशनल पुलिस कमिश्नर की भी नहीं सुन रहे, सस्पेंड करने तक की धमकी, ये है पूरा मामला

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m