Crime News. एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक शख्स काम करने के लिए शहर गया तो मौका पाते ही उसकी पत्नी ऐसा काम कर दिया कि इसकी चर्चा पूरे क्षेत्र में हो रही है. पति के बाहर जाते ही महिला अपने बच्चों को लेकर जीजा के साथ फरार हो गई. पूरी हरकत घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

पूरा मामला उत्तर प्रदेश के महाराजगंज का है. पीड़ित पति ने अपनी पत्नी और बच्चों के लापता होने की शिकायत पुलिस से की है. पीड़ित ने एसपी को शिकायती पत्र भेजकर न्याय की गुहार लगाई है और अपने साढ़ू व पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पीड़ित का कहना है कि वह अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ हापुड़ में रह रहा था. उसकी पत्नी और बच्चों को लेकर उसके साढ़ू ने बीते 26 जुलाई को उन्हें फरार कर दिया.

इसे भी पढ़ें – सावन में पत्नी ने इस चीज के लिए किया मना, गुस्से में पति ने की जमकर पिटाई, तीसरी मंजिल से नीचे फेंका

20 साल पहले हुई थी शादी

पीड़ित ने आरोप लगाया कि वह 7 जुलाई को हापुड़ आया था, और 26 जुलाई को काम पर जाने के दौरान साढ़ू ने उसकी पत्नी और बच्चों को अपने साथ ले गया. पीड़ित ने बताया कि उसकी शादी 20 साल पहले नेपाल के भैरहवा में हुई थी और वह रोजी-रोटी के चक्कर में दिल्ली रहता था. इस दौरान उसके साढ़ू ने उसकी पत्नी को भड़काया, जिससे परिवार में लगातार झगड़े होने लगे. परेशान होकर पीड़ित ने घर लौटकर हापुड़ में रहने शुरू किया.

इसे भी पढ़ें – भूत उतरवाने आई थीं दो बहनें, तांत्रिक ने कमरे में ले जाकर उतार दिए कपड़े, फिर दोनाें बहनों से बारी-बारी किया रेप

पीड़ित ने एसपी से लगाई गुहार

26 जुलाई को जब पीड़ित काम पर गया, तो उसकी पत्नी और उसके साढ़ू फरार हो गए. ये पूरी हरकत सीसीटीवी में कैद हो गई. फुटेज से पता चला कि उसने पीड़ित की पत्नी और बच्चों को चार पहिया वाहन में बैठाकर ले गया. पीड़ित ने हापुड़ लौटकर पत्नी और बच्चों की गुमशुदगी की शिकायत की और एसपी से न्याय की गुहार लगाई.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक