लखनऊ. यूपी विधानसभा के मानसून सत्र के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष माता प्रसाद पांडेय के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि आप जिन तहसीलों की बात कर रहे हैं क्या ये सच नहीं है कि यहां पर भतीजा और चाचा की एंड कंपनी की वसूली के निकली थी और लेखपालों की तैनाती उस आधार की थी. आज तो नहीं है आज हमने 5 हजार 500 लेखपालों की तैनाती की थी. यूपी में आज भी नियुक्तियां हुईं लेकिन कोई ऊंगली नहीं उठा सकता है.

इतना ही नहीं सीएम योगी ने ये भी कहा कि बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर को हराने वाली कांग्रेस आज जनता को गुमराह करने में सफल हो रही है. वहीं सीएम योगी ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि आपके समय ओबीसी के जितने छात्रों की समाजवादी पार्टी के समय जितनी भी नियुक्तियां हुई हैं उनमें 27 फीसदी भी आरक्षण नहीं मिला है. आप किसी भी नियुक्ति को उठाकर देख लीजिए ओबीसी के छात्रों को 27 फीसदी आरक्षण नहीं मिला है.

नेता प्रतिपक्ष ने साधा था निशाना

बता दें कि यूपी विधानसभा के मानसून सत्र के चौथे दिन नेता प्रतिपक्ष माता प्रसाद पांडे ने तहसीलों में भ्रष्टाचार को लेकर यूपी सरकार को जमकर घेरा. इस दौरान सपा नेता ने कहा कि आज तहसीलों में इतना भ्रष्टाचार है कि इसमें सुधार की जरुरत हैं. वहीं उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था के लिए अपना बुलडोजर चल ही रहा है, जरा इस बुलडोजर को तहसीलों पर भी चला दीजिए तो बेहतर हो जाएगा.