लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी के पुरवा उन्नाव से विधायक अनिल सिंह ने अपने ही सरकार में मुख्यमंत्री के डिपार्टमेंट में बढ़ रहे भ्रष्टाचार को लेकर लोक निर्माण के प्रमुख सचिव को पत्र लिखा है. विधायक ने कहा कि लोक निर्माण विभाग में दशकों से एक ही पटल पर जमे प्रधान सहायकों को तत्काल हटाकर भ्रष्टाचार कर रहे कर्मियों का निलंबन किया जाए. मुख्यालय में महिलाकर्मी की मौत के मामला को भी उठाया. उन्होंने कहा उच्चस्तरीय जांच करवा कर दोषियों पर कार्रवाई हो.

बता दें कि, विधायक अनिल सिंह ने पत्र के जरिए कहा कि अधिकारियों के क्लास-1 और क्लास-2 और बजट के पटल वर्ग पर लगभग 21 वर्षों से तैनात रहना ट्रांसफर नीति और पटल परिवर्तन के नियमों का घोर उल्लघंन किया जा रहा है. इतना ही नहीं ये भी कहा कि राज्य सरकार और भारत सरकार की नीतियों का मुख्यरता से इन भ्रष्टाचारी बाबुओं द्वारा सरकारी सेवकों की आचरण नियमावली के विरूद्ध जाकर अपने कर्तत्वों का घोर उल्लंघन किया गया है.

उन्होंने ये भी कहा कि इन बाबुओं द्वारा अपने चहेते अधिकारियों को मनमर्जी के अनुसार ठेकेदारों से सांठ-गांठ कराकर, मुख्यालय के अधिकारियों को मिलाकर, फील्ड में तैनाती के नाम पर ठेकेदारों से मोटी रकम अधिकारियों को पोस्ट कराकर भ्रष्टाचार कराया जा रहा है. इसके अलावा भी कई बातों को लेटर में जिक्र कर जांच कराने की मांग की है.