कुमार इंदर, जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में आशा कार्यकर्ता के साथ दिनदहाड़े छेड़छाड़ और लूट का मामला सामने आया है। बाइक सवार बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है। घटना के बाद साथी कार्यकर्ताओं ने थाने में रिपोर्ट दर्ज की है। साथ ही सीएमएचओ से भी शिकायत की है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

यह पूरा मामला घमापुर थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, आशा कार्यकर्ता टेस्टिंग रोड स्थित ट्रेनिंग सेंटर जा रही थी। इस दौरान बाइक सवार चार बादमाश वहां पहुंचे और पर्स छीनकर फरार हो गए। घटना के बाद साथी कार्यकर्ताओं ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई है।

ये भी पढ़ें: MP News: तत्कालीन थाना प्रभारी को तीन माह की सजा, जानिए क्या है पूरा मामला

आशा कार्यकर्ताओं ने इस पूरे मामले की शिकायत सीएमएचओ से भी की है। इस मामले में घमापुर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। लेकिन दिनदहाड़े हो रही इस तरह की घटनाओं पर प्रशासन कोई सख्त कदम क्यों नहीं उठा पा रहा है। वहीं टेस्टिंग रोड स्थित सुनसान इलाके में ट्रेनिंग सेंटर खोलने को लेकर अब सवाल उठा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: कोचिंग संचालकों की मनमानी अब नहीं चलेगी: राजधानी में सड़कों पर उतरे अधिकारी, फायर सेफ्टी मॉक ड्रिल और संस्थानों की जांच, शनिवार को बुलाई बैठक

सीएमएचओ डॉ संजय मिश्रा ने बताया कि आशा कार्यकर्ता रोजाना अपने बच्चे के साथ ट्रेनिंग सेंटर जाती थी, लेकिन आज अकेले पैदल जा रही थी। इस दौरान दो से तीन लड़के उसका बैग छीनकर भाग गए। हमारे दो कर्मचारी आशा कार्यकर्ता के साथ घमापुर थाने गए थे। मैंने टीआई साहब से बात की है। प्रकरण पंजीबद्ध कर मुलाहेजा कराया गया है। हमारे कर्मचारी है वो पुलिस की सहायता कर दोषियों पर कार्रवाई करने की कोशिश करेंगे।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m