राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। मध्य प्रदेश के खजुराहो से सांसद व बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने खजुराहो में रेल सुविधाओं के विस्तार के लिए पत्र सौंपा है। साथ ही उन्होंने राजधानी भोपाल से खजुराहो चलने वाली ट्रेन के समय में संशोधन करने की मांग की है।

गुरुवार को खजुराहो सांसद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा दिल्ली पहुंचे। जहां उन्होंने केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से मुलाकात की। इस दौरान वीडी शर्मा ने खजुराहो में रेल सुविधाओं के विस्तार के लिए अश्विनी वैष्णव को पत्र सौंपा है। भोपाल से खजुराहो चलने वाली ट्रेन महामना का समय संशोधित कर खजुराहो से सुबह 6 बजे से भोपाल से शाम 6 बजे चलाने की मांग की है।

ये भी पढ़ें: आने वाला है रक्षाबंधन का त्योहार, हर ओर है उत्साह अपार… सिंगरौली पहुंचे CM मोहन, लोगों ने जमकर किया स्वागत, मुख्यमंत्री ने बजाई मृदंग, देखें वीडियो

इसके साथ ही प्रयागराज एक्सप्रेस का भोपाल जंक्शन/रानी कमलापति स्टेशन पर स्टॉपेज के साथ एसी फर्स्ट का कोर्च लगाने की मांग की है। खजुराहो से बनारस वंदे भारत या अन्य कोई एक्सप्रेस ट्रेन का संचालन, लखनऊ से खजुराहो वाया कानपुर होते हुए शताब्दी एक्सप्रेस के संचालन की मांग की है।

ये भी पढ़ें: शिवराज सिंह सपना पूरा: CM राइज स्कूल में निशुल्क बस सेवा की शुरुआत, हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m