कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में एक इलेक्ट्रिक स्कूटी के शोरूम कर्मचारियों और कस्टमर के बीच जमकर मारपीट हो गई। मारपीट का कारण सर्विस सेंटर पर 6 महीने से पड़े एक स्कूटर को लेकर विवाद हुआ था। सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। दोनों ही पक्षों ने एक-दूसरे की शिकायत लेकर थाने पहुंचे और दोनों ने वहां समझौता कर लिया।

दरअसल, शहर के मुरार थाना क्षेत्र के माल रोड स्थित इलेक्ट्रिक स्कूटर का शोरूम बना हुआ है। जहां आज दोपहर को एक युवक शोरूम के सर्विस सेंटर पर 6 महीने से पड़े अपने स्कूटर को उठाने के लिए पहुंचा था। सर्विस सेंटर के कर्मचारियों ने उसका स्कूटर ठीक नहीं किया गया था। जिसे लेकर युवक ने कर्मचारियों को गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। जिसे लेकर कर्मचारियों ने विरोध किया तो दोनों के बीच जमकर विवाद हो गया और कुछ देर बाद ही विवाद मारपीट में तब्दील हो गया।

इसे भी पढ़ें: बैल की मौत पर गमगीन हुआ परिवार, विधि विधान से किया अंतिम संस्कार, किसान ने अपने ही खेत में दफनाया

इस दौरान एक-दूसरे की लोगों ने जमकर लात-घूंसों से पिटाई की। वहां मौजूद किसी एक शख्स ने मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। दोनों ही पक्ष शिकायत लेकर थाने पहुंचे और एक-दूसरे पर मारपीट करने का आरोप लगाया। जहां पुलिस ने दोनों ही पक्षों को समझाया। जिसके बाद दोनों ही पक्षों ने एक-दूसरे से माफी मांगते हुए समझौता कर लिया और वापस लौट गए।

इसे भी पढ़ें: ग्वालियर में छात्र पर फायरिंग: सीने में गोली लगने से हालत गंभीर, दिल्ली रेफर

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m