कुमार इंदर, जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में सड़कों की बदहाली के खिलाफ लगातार कांग्रेस का गुस्सा फूट रहा है। गुरुवार को कांग्रेस पार्षदों ने गढ्ढों वाली सड़क पर बेशरम के पौधे लगाकर आक्रोश जताया। कांग्रेस पार्षद अनुपम जैन का कहना है कि शहर की जनता समस्याओं से परेशान है और महापौर कवि सम्मेलन कराने में व्यस्त हैं।

जानकारी के मुताबिक, कांग्रेसियों ने तिलवारा घाट मुख्य सड़क पर प्रदर्शन किया। इस दौरान पार्षदों ने गढ्ढों वाली सड़क पर बेशरम के पौधे लगाकर नाराजगी जाहिर की। बताया गया कि इसी मार्ग से होकर रोजाना हजारों नर्मदा भक्त गुजरते हैं। कांग्रेस ने महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू पर लगाया कि वो नर्मदा भक्तों की आस्था से खिलवाड़ कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: इलेक्ट्रिक स्कूटी के शोरूम में चले लात घूंसे: कर्मचारियों और कस्टमर के बीच हुई जमकर मारपीट, सामने आई ये वजह

इस दौरान तीखी नारेबाजी के बीच कांग्रेस पार्षदों ने खुलासा किया कि फाइलों में पूरी तरह आधी अधूरी सड़क बनकर तैयार है। वहीं महापौर पर भ्रष्टाचार करने के लिए दल बदलने का आरोप भी लगाया गया। इतना ही नहीं गुस्साए कांग्रेसियों ने गंदे पानी में महापौर के पोस्टर तक फेंक दिए।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस में एक अनार कई बीमार: इंदौर शहर और ग्रामीण अध्यक्षों को हटाने से पहले अध्यक्ष बनने की होड़, मंत्री कैलाश के स्वागत की तस्वीरें वायरल कर रहे नेता

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m