लेनोवो ने अपने नए Yoga Slim 7x लैपटॉप को भारत में लॉन्च कर दिया है. इसमें OLED टच डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन X सीरीज का चिपसेट शामिल है, जो बेहतरीन परफॉर्मेंस प्रदान करता है. यह अल्ट्रा स्लिम लैपटॉप कई अन्य दमदार फीचर्स के साथ आता है. आइए कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं…

Lenovo Yoga Slim 7x की कीमत

Lenovo Yoga Slim 7x की कीमत 1,35,360 रुपये है. यह लैपटॉप बिक्री के लिए Lenovo की ऑफिशियल साइट पर उपलब्ध है. लैपटॉप की डिलीवरी 19 अगस्त से शुरू होगी. 32GB RAM (7000 रुपये अतिरिक्त) और 1TB स्टोरेज (4800 रुपये) ऑप्शन में ऐड ऑन भी लिया जा सकता है. Lenovo ऑर्डर पर Lenovo Urban B535 Backpack, ऑनसाइट अपग्रेड के साथ 1 साल की प्रीमियम केयर, 1 साल का एक्सीडेंटल डैमेज प्रोटेक्शन और लेजर प्रेजेंटर के साथ Lenovo Yoga माउस की पेशकश कर रहा है.

Lenovo Yoga Slim 7x के स्पेसिफिकेशन

Lenovo Yoga Slim 7x विंडोज 11 होम ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इस लैपटॉप में 14.5 इंच का 3के OLED डिस्प्ले है. इसका रेजलूशन 2944 x 1840 पिक्सल है. इसको Dolby Vision और एचडीआर का सपोर्ट मिला है. स्मूथ फंक्शनिंग के लिए लैपटॉप में Snapdragon X Elite प्रोसेसर, Adreno GPU और AI प्रोसेसिंग के लिए Hexagon NPU दिया गया है. इसमें 16GB LPDDR5X रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज मिलती है.

इस लैपटॉप में बैकलिट कीबोर्ड है. इसमें AI तकनीक का सपोर्ट दिया गया है. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के लिए 1080P एफएचडी आईआर कैमरा और डुअल माइक्रोफोन मलते हैं. इसके अलावा, लैपटॉप में बेहतर गेमिंग और प्रोसेसिंग के लिए ग्राफिक कार्ड भी दिया गया है.