रेणु अग्रवाल, धार। मध्य प्रदेश के धार जिले के गणपति घाट पर एक भयानक हादसा हो गया। जिसमें ब्रेक फेल ट्राला ने आगे चल रही कार को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में तीन वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गए और उनमें भीषण आग लग गई। जानकरी के अनुसार घटना में 3 लोग घायल हैं। जिनका इलाज धामनोद के अस्पताल में किया जा रहा है।

पटरी से उतरा मालगाड़ी का एक पहिया, बड़ा हादसा टला, 2 घंटे की मशक्कत के बाद ट्रैक को किया दुरुस्त   

राऊ-खलघाट फोरलेन के गणपति घाट पर रात करीब 1:00 बजे ब्रेक फेल ट्राला घाट उतरने के दौरान अनियंत्रित होकर आगे चल रही कार को टक्कर मार दी। इस भयानक टक्कर के बाद दो वाहनों में भीषण आग लग गई। हादसे की खबर मिलते ही रात को ही तत्काल पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और लगभग 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से MP BJP अध्यक्ष ने की मुलाकातः खजुराहो में रेल सुविधाओं के विस्तार के लिए विष्णुदत्त शर्मा ने सौंपा पत्र

वहीं सुबह 6:00 बजे वाहनों में फिर से आग लग गई और देखते ही देखते तीनों वाहनों ने आग पकड़ ली। आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और वाहनों की लंबी कतार लग गई। सुबह करीब 8:00 बजे तक फायर ब्रिगेड के 5 फायर टैंकरों की मदद से आग पर काबू पाने का प्रयास किया जाता रहा। काकड़ादा पुलिस चौकी प्रभारी मिथुन चौहान सहित अन्य पुलिस कर्मी भी मौके पर मौजूद है। हादसे में प्रतीक सोनी निवासी धर्मपुरी, अंकुश जैन निवासी धर्मपुरी, महेंद्र पिता कमलेश निवासी जयपुर राजस्थान घटना में घायल हुए। जिन्हे तत्काल एंबुलेंस की मदद से धामनोद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां पर प्राथमिक उपचार किया गया।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m