कमल वर्मा, ग्वालियर। शहर के एक फैक्ट्री में काम करने वाली महिला से ठेकेदार द्वारा आधार कार्ड बनवाने का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपी ने महिला का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा। महिला ने बात करना बंद कर दिया तो आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो उसके बेटी और दामाद को भेज दिया। इसका पता चलते ही महिला थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने आरोपी ठेकेदार के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश में जुट गई है।

MP Weather: प्रदेश के इन जिलों में आज भारी बारिश का अलर्ट, जलाशय हुए लबालब

बिलौआ की महिला ने शिकायत की है कि वहां आंतरी में एक फैक्ट्री में काम करती है। जहां ठेकेदार रियासत खान ने उसे आधार कार्ड बनवाने का झांसा देकर ग्वालियर लेकर आया और कोतवाली थाना क्षेत्र के बैंड मार्किट में स्थित एक होटल एंजल में लेकर पहुंचा। जहां धमका कर दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद भी आरोपी उसे बदनाम करने की धमकी देकर दुष्कर्म करता रहा। जब उसने कुछ माह से बातचीत बंद कर दी तो आरोपी ने उसका वीडियो उसकी बेटी और दामाद को सेंड कर दिया। इसके बाद पीड़िता ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी रियासत खान के खिलाफ दुष्कर्म और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

बेसमेंट के इस्तेमाल पर जिला प्रशासन एक्शन मोड परः जबलपुर में तीन कोचिंग सेंटर में सीलबंद की कार्रवाई

रिश्तेदारों को अश्लील फोटो भेजने की धमकी देकर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी, एप डाउनलोड करवाकर गैलरी किया हैक, फिर शुरू हुई ब्लैकमेलिंग

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m