राकेश चतुर्वेदी, मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना से बड़ी खबर सामने आई है। जहां सीबीआई की चार टीम गुरुवार को 8 नर्सिंग कॉलेज में जांच करने के लिए पहुंची। हाईकोर्ट के आदेश पर कागजों में संचालित नर्सिंग कॉलेजों की जांच के लिए सीबीआई की टीम ने यहां दबिश दी। जहां अधिकारीयों ने दस्तावेजों को खंगाल कर उनकी बारीकी से जांच की।   

आधार कार्ड बनाने का झांसा देकर दुष्कर्मः अश्लील वीडियो बनाकर महिला के बेटी- दामाद को भेज दिया, आरोपी रियासत खान फरार

मिली जानकारी के अनुसार सीबीआई की चार अलग-अलग टीमों ने जिलेभर के आठ से ज्यादा नर्सिंग कॉलेजों पर पहुंचकर वहां सेटअप, बिल्डिंग सहित दस्तावेजों को खंगाला। टीम के अधिकारी गुरुवार सुबह मुरैना पहुंचे। इस दौरान करीब 15 से 20 लोगों की टीम ने मुरैना जिला मुख्यालय पर आमद देने के बाद स्थानीय प्रशासन से संपर्क कर मदद के लिए पटवारियों-आरआई को साथ लिया। 

भीषण सड़क हादसे में दो की मौत: कंटेनर ने बाइक को मारी टक्कर, 6 साल की बच्ची समेत युवक ने तोड़ा दम   

सीबीआई की टीमों ने ग्वालियर रोड पर केएस स्कूल के पीछे स्थित पीएन स्कूल ऑफ नर्सिंग कॉलेज, गंज रामपुर में स्थित जय मां वैष्णोदेवी नर्सिंग कॉलेज सहित 7 से 8 कॉलेजों में पहुंचकर जांच-पड़ताल की। बता दें कि प्रदेश में कई नर्सिंग कॉलेज सिर्फ कागज में संचालित हो रहे है, जबकि हकीकत से उसका कोई लेना देना नहीं, लिहाजा सरकार इस मामले को सरकार गंभीरता से ले रही है।  

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m