अपनी दिलकश आवाज से लोगों को दीवाना बनाने वाले सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) की देशभर में तगड़ी फैन फॉलोइंग है. हाल ही में उन्हें लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुनने के बाद उनके फैंस परेशान हो गए हैं. दरअसल, सिंगर की तबीयत अचानक बिगड़ गई है, जिसके चलते वे मेडिकल ट्रीटमेंट ले रहे हैं.

बता दें कि अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने खुद अपने फैंस के साथ इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है. इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस उनके लिए चिंतित हो गए हैं और कमेंट कर उनका हाल-चाल पूछ रहे हैं. अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट एक पोस्ट किया है. Read More – Anant Ambani और Radhika Merchant की शादी की रस्में हुईं शुरू, मामेरु रस्म में दिखा पूरा परिवार ...

पोस्ट शेयर करते हुए अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने लिखा, ”डियर फैंस, मुझे बताते हुए दुख हो रहा है कि अचानक से मेडिकल ट्रीटमेंट की जरूरत पड़ गई है, जिसकी वजह से मुझे मजबूरन अगस्त कॉन्सर्ट को स्थगित करना पड़ा. मैं जानता हूं कि आप बेसब्री से इन शोज का इंतजार कर रहे थे और मैं इसे स्थगित करने के लिए तहदिल से माफी मांगता हूं. आपका प्यार और सपोर्ट मुझे ताकत देगा. चलिए, इस ठहराव को एक इससे भी ज्यादा बेहतर और जादुई इवेंट बनाने का वादा करते हैं.” 

इस पोस्ट के साथ ही अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने पोस्टपोन हुए शो की नई तारीखों के बारे में भी बताया है. उनका कॉन्सर्ट लंदन में 15 सितंबर, बर्मिंघम में 16 सितंबर, 19 सितंबर को रोटरडैम और 22 तारीख मैनचेस्टर में होगा. इसके अलावा अरिजीत ने फैंस के पैशेंस का भी आभार जताया है. Read More – Money Laundering Case : ईडी ने Nia Sharma को भेजा समन, Krystle Dsouza और Karan Wahi से भी होगी पूछताछ …

हालांकि, अपने पोस्ट में अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने यह नहीं बताया कि उन्हें आखिर क्या हुआ है. उनके हेल्थ को लेकर चिंता में पड़े फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. बॉलीवुड के सबसे महंगे सिंगर्स में एक अरिजीत सिंह (Arijit Singh) भी हैं. उन्होंने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों को सुपरहिट सॉन्ग्स दिए हैं.