सब्जी में सुक्सी न डालने को लेकर शुरू हुए पति-पत्नी के विवाद में कलयुगी बेटे की एंट्री हुई और मां से विवाद कर रहे हो ये कहकर बेटे ने अपने पिता की जमकर पिटाई कर दी और घर में रखे लकड़ी के पीढा से सिर में वार कर हत्या की कोशिश की.

Chhattisgarh Updates: पति-पत्नी के बीच चल रहा विवाद अचानक से पिता-पुत्र की मारपीट में तब्दील हो गया. इसके बाद कलयुगी बेटे ने अपने पिता की इतनी पिटाई कर दी कि उन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराना पड़ गया. ये पूरा विवाद पति-पत्नी के बीच सब्जी में सुक्सी डालने को लेकर हुआ था. सुक्सी (Suksi) यानी पैरे में भूनी हुई मछली.

 पूरा मामला कांकेर का है. अब ये पूरा मामला थाने पहुंच गया है. घटना गोवर्धन गांव की है, पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ जुर्म दर्ज कर जांच कर दी है. प्रार्थी रंजन ध्रुवा पिता मेहत्तर ध्रुवा उम्र 61 वर्ष ग्राम गोवर्धन निवासी ने पुलिस को बताया है कि 30 जुलाई मंगलवार की रात्रि 8 बजे उसकी पत्नी कौशिल्या बाई घर में खाना बनाकर पड़ोसी के यहां बैठने जा रही थी. जिसे सब्जी में सुकसी डालने बोला पत्नी ने मना कर दिया. उसके कुछ देर बाद मेरा पुत्र अजय ध्रुवा घर आया और गाली गलौच कर तुम मां से झगडा लडाई क्यों करते हो कहकर अपने हाथ मे पहने चूडा और लकड़ी के पीढा से सिर में मारा. लात घुसा से मारपीट जान से मारने की धमकी दी. मारपीट से मेरे सिर में चोट आया खून निकला है.

 पीड़ित पिता के मुताबिक बड़े दामाद बिदेश उसेन्डी और ग्राम पटेल भगत सिंह मर्रापी मुझे 108 वाहन बुलाकर इलाज हेतु कांकेर अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया. अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ जांच शुरू कर दी है.