मुकेश सेन, टीकमगढ़। वैसे तो दिन में शहर के अंदर भारी वाहनों का प्रवेश निषेध है, लेकिन आए दिन भारी वाहन शहर में प्रवेश करते हैं। ट्रैफिक पुलिस इस पर लगाम लगाने में असफल दिखाई दे रही है। इसी बीच आज एक अनियंत्रित ट्रक शहर में प्रवेश कर गया और पुराने बस स्टैंड के पास दो मोटर साइकिल को टक्कर मार दी, जिससे दो लोग घायल हो गए।

दमोह में युवक को दी तालिबानी सजा, जिला अस्पताल का वीडियो Viral

अनियंत्रित ट्रक ने शहर में प्रवेश कर पुराने बस स्टैंड के पास दो मोटर साइकिल को टक्कर मार दी, इसके बाद ट्रक ने एक ई-रिक्शा को भी टक्कर मार दी, जिसमें बैठी एक लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई। इसके बाद, ट्रक ने एक कार को पीछे से टक्कर मारी, जिससे कार का शीशा टूट गया और कार को काफी नुकसान हुआ। हालांकि, कार में बैठे लोग सुरक्षित बताए जा रहे हैं।

पुलिस का कारनामाः नाबालिग छात्र को 4 घंटे थाने में बिठाया फिर बदमाश के हवाले कर दिया, पेंचकस से उतारा मौत के घाट

जानकारी के अनुसार, ट्रक के ब्रेक फेल बताए जा रहे हैं। लेकिन सवाल यह उठता है कि यह भारी वाहन शहर के अंदर कैसे आया? क्या यातायात पुलिस इस पर ध्यान नहीं दे रही है? कोतवाली पुलिस ने बताया है कि ट्रक चालक द्वारा लापरवाही से ट्रक चलाने का मामला सामने आया है, जिसमें ट्रक चालक को हिरासत में लिया गया है और पूछताछ की जा रही है। फिलहाल प्रथम दृष्टया मामला ब्रेक फेल होने का नजर आ रहा है। घटना में तीन लोग घायल हुए हैं, जिनका उपचार जिला अस्पताल में जारी है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m