कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक सिपाही इस वजह से हत्यारा बन गया, क्योंकि उसे शक था कि उसकी पत्नी किसी और से मोबाइल पर बात करती है। उसने पत्नी को पगले पीटा, फिर गुस्से में तकिए से मुंह दबाकर उसका दम घोंटकर उसकी हत्या कर दी।

इतना ही नहीं, जुर्म को छिपाने के लिए सिपाही ने पत्नी की लाश को ट्रैक्टर ट्रॉली में रखकर एंडोरी भिंड में पैतृक गांव ले जाकर अंतिम संस्कार भी कर दिया। इस काम में पूरे परिवार उसका मददगार रहा। लेकिन मृतिका के बच्चों ने हत्या का राज खोल दिया। उन्होंने पुलिस से कहा, पापा ने ही मम्मी का खून किया है। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी सिपाही की तलाश शुरू कर दी है।

IAS TRANSFER BREAKING: MP में बड़े पैमाने पर आईएएस अफसरों के तबादले, जानिए किसे कहां मिली जिम्मेदारी

दरअसल पूरा मामला बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के आनंद नगर का है। यहां बीते दिनों हुए 35 साल की गायत्री गुर्जर की हत्या का सच सामने आ गया है। गायत्री की जान उसके पति रामहरि गुर्जर ने ली थी। रामहरि पुलिस विभाग में सिपाही है। इन दिनों वह शहडोल में पदस्थ है। 

पन्ना टाइगर रिजर्व में बढ़ रहा हाथियों का कुनबा: केनकली ने बेबी एलिफेंट को दिया जन्म, 19 हुई संख्या

विवाद के बाद पत्नी की हत्या

पुलिस के मुताबिक रामहरि को शक था कि गायत्री मोबाइल पर किसी से बात करती है। इसलिए अक्सर उन दोनों का विवाद होता रहता था। रामहरि पिछले महीने छुट्टी पर घर आया था। 26 जुलाई की शाम को मोबाइल के मसले पर गायत्री से उसका विवाद हुआ। रामहरि ने गायत्री को पीटा, फिर तकिया उठाकर उसका मुंह दबा दिया। दम घुटने से गायत्री की मौत हो गई। 

MP में फिर लव जिहाद: अरबाज ने अमित बनकर लड़की से की दोस्ती, फिर धर्म परिवर्तन करने का बनाया दबाव, कोर्ट ने सुनाई 3 साल की सजा

मर्डर के बाद सिपाही ने बनाया प्लान

हत्या के बाद रामहरि पत्नी की लाश को ठिकाने लगाने का प्लान बनाया। गायत्री के मायके वालों से भी उसकी मौत की खबर छिपाई। परिचित कोक सिंह से ट्रैक्टर ट्रॉली मंगवाई। बडे भाई दिलीप गुर्जर, मां रपो, भाभी सनजम, भतीजे राज और अतीश की मदद से लाश को उसमें रखकर एंडोरी भिंड में पैतृक गांव ले गया। वहां पूरे परिवार ने गायत्री का चुपचाप अंतिम संस्कार कर दिया। लेकिन कुछ घंटे बाद ही गायत्री के मायके में खबर पहुंच गई तो मामला पुलिस के सामने आ गया। 

क्रिप्टो के नाम पर करोड़ों का फर्जीवाड़ा: MP पुलिस ने किया देश के बहुचर्चित MTFE घोटाले का खुलासा, 20 गुना प्रॉफिट का लालच दिखाकर फंसाते थे मणिपुर के मास्टरमाइंड

बच्चों ने किया मां की हत्या का खुलासा

आरोपी रामहरि के जुर्म का उसके 14 साल के बेटे, 8 और 9 साल की दोनों बेटियों ने खुलासा कर दिया। फोन पर बात करने को लेकर उसका गायत्री मां से विवाद हुआ। गुस्से में रामहरि ने गायत्री को पीटा। इस दौरान बच्चे मां को बचाने के लिए रोने चिल्लाने लगे तो उसने तीनों बच्चों को धमका कर बंद कर दिया कि अगर शोर मचाया तो तीनों को मार देगा। फिर तकिए से पत्नी का मुंह दबा कर उसे मार डाला। 

इंदौर में पाकिस्तान के खिलाफ शिया समाज ने लगाए नारे, प्रधानमंत्री से लगाई गुहार, जानें मामला

पुलिस ने आरोपियों को जल्द पकड़ने का किया दावाग्वालियर CSP अशोक सिंह जादौन ने बताया कि फिलहाल पुलिस ने आरोपी सिपाही के खिलाफ हत्या और उसके परिवार के लोगों के खिलाफ हत्या के साक्ष्य मिटाने का मामला दर्ज किया है। साथ ही उनकी तलाश शुरू कर दी है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m