दीपक कौरव, नरसिंहपुर। मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले से बड़ी खबर सामने आई है। यहां  गाडरवारा तहसील के रमपुरा गांव में एक कच्चा मकान गिरने से एक मासूम बच्ची समेत दो लोगों की  मौत हो गई है। जबकि इस घटना में पांच लोग घायल हो गए है। जिन्हें इलाज के लिएअस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी का गाडरवारा शासकीय अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

MP Morning News: मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज फिर रहेंगे बहनों के बीच, 6 अगस्त को राजधानी में बनेगा पौधारोपण का रिकॉर्ड, भोपाल के ग्रामीण क्षेत्रों के स्कूल और आंगनबाड़ी की छुट्टी घोषित  

मिली जानकारी के अनुसार हादसा शुक्रवार की देर रात हुआ है। बताया जा रहा की लगातार हो रही तेज बारिश के चलते कच्चा मकान ढह गया। जिसमें पवन नामदेव के एक ही परिवार के 7 लोग दब गए। जिसमें दो की मौत हो गई है। मरने वालों में एक तीन साल की मासूम बच्ची और 18 वर्ष का युवक शामिल है। 

3 अगस्त महाकाल भस्म आरती: कण-कण में महादेव, घर बैठे यहां कीजिए भगवान महाकालेश्वर का आज का श्रृंगार दर्शन  

इधर घटना की सूचना मिलते ही गाडरवारा एसडीएम, एसडीओपी और पुलिस मौके पर पहुंची। हादसे के बाद गांव में मातम पसर गया है। वहीं डॉक्टर राकेश बोहरे ने बताया कि पांच घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसमे दो महिलाएं, एक पुरुष और उनके तीन बच्चे शामिल है। फिलहाल सभी का इलाज जारी है।   

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m