रायपुर. मुख्यमंत्री विष्णु देव साय आज रायपुर जिले के आरंग विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे. सीएम साय सुबह 12 बजे राजधानी रायपुर से रवाना होंगे और 12.40 से दोपहर 2.10 बजे तक आरंग में रहेंगे, जहां पोस्ट मैट्रिक अनुसूचित जनजाति कन्या छात्रावास का लोकार्पण करेंगे. कार्यक्रम के बाद सीएम दोपहर 2.10 रायपुर लाैटेंगे.

आज स्पंज आयरन एसोसिएशन सीएम साय से मुलाकात करेंगे. आज शाम 6 बजे डिप्टी सीएम विजय शर्मा के साथ कारोबारियों की बैठक भी होगी, जिसमें उद्योगमंत्री लखनलाल देवांगन भी मौजूद रहेंगे. बता दें कि बिजली के दाम बढ़ने से उद्योगपतियों ने 29 जुलाई की रात 12 बजे से 200 मिनी स्टील प्लांटों को बंद कर दिया है.

भाजपा के प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन आज छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे. वे दो दिवसीय प्रवास पर रायपुर आ रहे. इस दौरान प्रदेश प्रभारी भाजपा के प्रदेश पदाधिकारियों और कोर ग्रुप की बैठक लेंगे. बैठक में नगरीय निकाय चुनाव और त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर रणनीति तैयार की जाएगी. इसके अलावा निगम मंडल की नियुक्तियों को लेकर भी चर्चा की जाएगी.

रायपुर नगर निगम का परिसीमन पूरा हो गया है. सैकड़ों दावा आपत्ति के बाद नया अधिसूचना जारी की गई. वार्डों की संख्या में कोई परिवर्तन नहीं किया गया है. परिसीमन में प्रत्येक वार्ड के चारों दिशाओं का विवरण दिया गया है. इसमें परिसीमन को त्रुटि मुक्त करने का प्रयास किया गया है. इससे पहले हुए परिसीमन में जनसंख्या, वार्ड के क्षेत्र का निर्धारण जैसी कई समस्याएं थी.

पीसीसी चीफ दीपक बैज आज दिल्ली दौरे पर रहेंगे. बैज आज दोपहर 2.55 बजे दिल्ली के लिए रवाना होंगे. दिल्ली में बैज PCC प्रभारी सचिन पायलट से मुलाकात करेंगे. कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से भी भेंट करेंगे. इस दौरान संगठन में नियुक्तियों को लेकर वरिष्ठ नेताओं से चर्चा करेंगे.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक