शुभम जायसवाल, राजगढ़। मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के करनवास से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां खाद्य विभाग की अनदेखी और होटल संचालक की लापरवाही से एक शख्स की जान पर भी बन आ सकती थी। दरअसल यहां होटल में पालक बड़े खाने के दौरान उससे मरी हुई छिपकली निकली। नजारा देख ग्राहक के पैरों तले जमीन खिसक गई। 

लोगों को कुएं में उतरने से रोकें: राजस्व विभाग ने सभी कलेक्टरों को दिए निर्देश, जहरीली गैस के प्रभाव में आने से हो चुकी हैं घटनाएं

दरअसल खाद विभाग की अनदेखी के चलते होटल संचालक लापरवाही कर लोगों की जान के साथ खिलवाड़ करते नजर आ रहे है। अगर समय रहते युवकों की नजर बड़े में मरी हुई छिपकली पर नहीं जाती तो शायद वो उसे भी खा लेता और फिर कुछ भी घटना हो सकती थी, लेकिन सतर्कता के चलते उसकी जान बच गई। 

भारी बारिश से भरभराकर गिरा कच्चा मकान: मलबे में दबने से 3 साल की मासूम समेत दो की मौत, पांच गंभीर घायल 

वहीं इस घटनाक्रम का युवकों ने वीडियो भी बनाया है, साथ ही मामले की शिकायत करने की भी बात वो वीडियो में कहता दिख रहा है। अगर खाद्य विभाग होटलों पर दबिश देकर खान पान और सामानों के रख-रखाव की लगातार जांच करती तो इस तरह की घटना शायद नहीं हुई होती। ऐसे में अगर आप भी किसी होटल में खाने जाए तो नाश्ते और खाने की क्वालिटी देखकर ही खाए।     

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m