लक्षिका साहू, रायपुर. भाजपा प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन आज दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंचे हैं. एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा, भारतीय जनता पार्टी का संगठन हमेशा काम करता है. यही कारण है कि हमारा संगठन हमेशा संचालित कहलाता है. आज उसी की दृष्टि से पार्टी का आगामी कार्यक्रम हर घर तिरंगा, एक पेड़ मां के नाम, विभाजन विभीषिका दिवस ऐसे कई कार्यक्रम की समीक्षा करेंगे. साथ ही पिछले दिनों हमारे संगठन की जो कार्य समिति हुई, सबकी समीक्षा होगी.

प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन ने कहा, संगठन और सशक्त रूप से कैसे चले, सरकार की जो गतिविधि है उस पर संगठन का क्या उपयोग हो सकता है, इन सभी पर चर्चा होगी. नगरी निकाय चुनाव और पंचायत चुनाव पर उन्होंने कहा, संगठन अपनी पूरी तैयारी कर रहा है. हमारे कार्यकर्ताओं की निश्चित रूप से उसमें भूमिका होने वाली है. हमारे कार्यकर्ता मुस्तादी से उसकी तैयारी कर रहे हैं.

अग्निपथ योजना पर झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन के बयान पर नितिन ने कहा, यह इंडिया एलायंस के लोग हैं. वही गाना गाएंगे जो सब लोग गा रहे हैं. हेमंत सोरेन को पहले यह बताना चाहिए कि झारखंड की जनता की जमीन जो अपने नाम किया,
उसका सच क्या हैं? अग्निवीर का सच देश का युवा जानता है कि कैसे देश की सेवा को सशक्त रखना है. देश के युवाओं को सैनिक की ट्रेनिंग लेने के बाद भी राज्य सरकार उन्हें मौका दे रही है. अग्निवीर योजनाओं से हमारे युवाओं को मौका मिलेगा.

रायपुर दक्षिण उपचुनाव में बृजमोहन अग्रवाल के सांसद बन जाने के बाद इस विधानसभा में कांग्रेस की उम्मीद ज़्यादा, इस सवाल पर प्रदेश प्रभारी ने कहा, कांग्रेस की उम्मीदें तो राजनंदगांव में भी बढ़ी हुई थी. उनकी उम्मीदें तो हर जगह बड़ी रहती है.
उम्मीद के साथ-साथ कर्म भी करना पड़ता है. जिन्होंने काम ही नहीं किया वह उम्मीद क्यों करते हैं.

विरासत को हमेशा बचाना चाहती है भाजपा

कल छत्तीसगढ़ में हरेली का त्यौहार मनाया जाएगा, इस पर नितिन नबीन ने कहा, भाजपा विरासत को हमेशा बचाना चाहती है,
लेकिन कांग्रेस ने हमेशा विरासत पर चोट किया है. चाहे वह छत्तीसगढ़ का हो, चाहे वह भारतीय संस्कृति का हो, हर विरासत पर चोट किया है, यही कारण है आज कांग्रेस का अस्तित्व समाप्ति की ओर है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक