न्यायमुद्दीन अली, अनूपपुर। मध्य प्रदेश में लगातार तेज बारिश का सिलसिला जारी है। बारिश के कारण नदी नाले उफान पर हैं। इसी बीच सड़क के हाल भी बेहाल हो रहे हैं। खराब सड़क की स्थिति को लेकर ग्रामीणों ने अनोखा विरोध प्रदर्शन किया है। उन्होंने खराब सड़क में धान का रोपा लगाकर अपनी नाराजगी जाहिर की, जिससे सड़क एक खेत में तब्दील हो गई है।

रिफलिंग के दौरान स्कूल वैन में लगी आग: मची अफरा-तफरी, पुलिस ने बच्चों को लोगों की मदद से सुरक्षित निकाला बाहर  

यह विरोध प्रदर्शन मोज़र वेयर पावर प्लांट से निकलने वाले फ्लाई ऐश के कारण सड़क पर फैली कीचड़ की वजह से हुआ है। ग्राम हरद बदरा जमुना से होकर रोजाना सैकड़ों गाड़ियों का आवागमन होता है, जिससे मुख्य मार्ग पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। इस क्षतिग्रस्त मुख्य मार्ग में ग्रामीणों ने धान का रोपा लगाकर विरोध जताया।

‘सड़क पर गड्ढे हैं या गड्ढों में सड़क.. कांग्रेस ने किया ‘झंडू बाम’ आंदोलन, यात्रियों के दर्द पर ऐसे लगाया मरहम

ग्रामीणों का कहना है कि लगातार भारी वाहनों के आवागमन और फ्लाई ऐश के परिवहन से सड़क की हालत बदतर हो गई है, जिससे उनका जीवन कठिन हो गया है। ग्रामीणों ने बताया कि प्रशासन की अनदेखी और सड़क की दयनीय हालत को देखते हुए उन्हें इस अनोखे विरोध प्रदर्शन का सहारा लेना पड़ा। उनका कहना है कि यदि जल्द ही सड़क की मरम्मत नहीं की गई, तो वे और भी बड़े प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m