शुभम नांदेकर, पांढुर्ना। मध्य प्रदेश के  पांढुर्णा जिले के सौंसर से एक बड़ी वारदात सामने आई है। जहां कारोबारी दंपत्ति को घर में बंधक बनाकर बदमाशों ने लाखों के सोने चांदी के जेवर और कैश की लूट की है। बताया जा रहा है कि चड्डी-बनियान गैंग ने डकैती की इस वारदात को अंजाम दिया है। वहीं घटना के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।   

फरियादी ही निकला लूट का आरोपीः कंपनी के कर्मचारी ने ही 35 लाख की लूट की थी, 3 आरोपी गिरफ्तार

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर रात चड्डी-बनियान  गैंग के 6- 7 डकैतों ने घर में घुसकर पहले कारोबारी दंपति को बंधक बनाया। फिर उसके बाद लाखों के जेवर और नगद रुपए लेकर फरार हो गए। हालांकि देर रात ही दंपति ने इस बात की सूचना पुलिस को दी और सुबह 4:30 से पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। 

रिफलिंग के दौरान स्कूल वैन में लगी आग: मची अफरा-तफरी, पुलिस ने बच्चों को लोगों की मदद से सुरक्षित निकाला बाहर  

बताया जा रहा है कि यह वारदात रात लगभग 3:30 बजे से 4:00 बजे के बीच में घटित हुई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सौसर के सिविल लाइन एरिया में रहने वाले कपास कारोबारी राजेंद्र सावल के मकान में रात लगभग 3:00 बजे 6-7 से ज्यादा आरोपी घुसे और उन्होंने दंपति को पहले डरा धमका कर बंधक बनाया। उसके बाद उनके मकान में रखें लगभग 16 तोले सोने के जेवरात और लाखों के चांदी के जेवरात सहित लगभग 25000 रुपए नगद घर से निकाल लिए। 

लूट का खुलासाः फरियादी ट्रेडर्स के दोस्त ने ही करवाई थी साढ़े 5 लाख की लूट, गिरफ्तार तीन आरोपियों में एक की मां पुलिस विभाग में पदस्थ

वहीं आरोपी दंपति को डरा-धमका कर वहां से फरार हो गए। जिसकी सूचना रात में ही दंपति ने पुलिस को दी थी। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। हालांकि अब तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m