Ayodhya News. अयोध्या में गैंगरेप पीड़िता के मामले को लेकर सियासत तेज हो गई है. इस मामले में निषाद पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री संजय निषाद आज अयोध्या के जिला महिला अस्पताल में पीड़िता और उसके परिवार से मुलाकात की. मुलाकात के दौरान वे भावुक हो गए और मीडिया से बातचीत करते हुए फफक-फफक कर रोने लगे.

संजय निषाद ने कहा कि आरोपी मोईद खान को फांसी की सजा दिलाने तक वे लड़ाई जारी रखेंगे और समाजवादी पार्टी के खिलाफ धरना प्रदर्शन करेंगे. संजय निषाद ने कहा कि आरोपी या अपराधी किसी भी जाति का हो, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए. निषाद ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर आरोप लगाया कि वे आरोपी मोईद खान को संरक्षण दे रहे हैं. उन्होंने पूछा कि अखिलेश यादव ने अब तक आरोपी को पार्टी से क्यों नहीं निकाला.

इसे भी पढ़ें – अयोध्या गैंगरेप : मुख्य आरोपी सपा नेता की बेकरी पर खाद्य विभाग का छापा, आरोपियों के घर पहुंचा बुलडोजर

सीएम योगी ने बुलाई बैठक

संजय निषाद ने चेतावनी दी है कि यदि सपा और कांग्रेस ने पीड़िता के प्रति अपनी जिम्मेदारी नहीं निभाई, तो वे अखिलेश यादव के घर के बाहर धरना देंगे. योगी सरकार ने आरोपी मोईद खान के खिलाफ कार्रवाई तेज कर दी है. मोईद खान के घर पर बुलडोजर चलाया गया और उसकी बेकरी को सील कर दिया गया है. सीएम योगी ने इस मामले पर गृह विभाग और पुलिस विभाग के अधिकारियों की बैठक बुलाई है, जिसमें अयोध्या में कानून व्यवस्था को लेकर चर्चा की जाएगी.

इसे भी पढ़ें – अयोध्या गैंगरेप मामला : पीड़िता के परिजनों को जान से मारने की धमकी, सपा नेता समेत तीन के खिलाफ केस दर्ज

जानिए पूरा मामला

बता दें कि इस मामले में मुख्य आरोपी समाजवादी पार्टी का नेता और अयोध्या का ब्लॉक अध्यक्ष है. पीड़िता ने आरोप लगाया कि लगभग ढाई महीने पहले जब वह खेत से लौट रही थी, तो राजू नामक व्यक्ति ने उसे मोईद खान के पास बुलाया. वहां मोईद खान ने उसका बलात्कार किया और राजू ने इसका वीडियो बना लिया. राजू ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया और लंबे समय तक उसे ब्लैकमेल किया. इस मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता दो महीने की गर्भवती हो गई.

देखिए वीडियो-

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक