अजय नीमा, उज्जैन। सोशल मीडिया पर रील बनाने और उसे वायरल करने के चक्कर में लोग कुछ भी करने को तैयार हैं। इसी बीच महाकाल की नगरी उज्जैन शहर में दो रील तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें देखकर कोई भी यह समझ नहीं पा रहा है कि वीडियो के लिए एक बाइक को आग लगाकर और दूसरी बाइक को शिप्रा नदी में क्यों फेंका गया।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही इन रीलों की जांच करने पर पता चला कि यह कारनामा किसी और का नहीं बल्कि बाइक चोरों का है, जिन्होंने पहले कड़ी मशक्कत कर बाइक चुराई और फिर इन बाइकों को नुकसान पहुंचाया। बाइक में आग लगाने और नदी में फेंकने वाले दो आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जबकि एक की तलाश अभी जारी है।

बच्चे को मिले शिक्षा का अधिकार: CM मोहन बोले-हम पूरी कोशिश करेंगे कोई भी छात्र ड्रॉप आउट ना रहे

कोतवाली टीआई लीला सोलंकी ने बताया कि, बाइक चोरी के मामले में सुशील उर्फ गब्बू पिता कन्हैयालाल निवासी शांति नगर नीलगंगा, गौरव पिता हरिसिंह जाटव निवासी शांति नगर हालमुकाम नीमनवासा को गिरफ्तार किया गया था। इन दोनों में से गौरव को एक स्थान से बाइक चोरी करते हुए देखा गया था। जब बाइक चोरों से पूछताछ कर उनके मोबाइल भी चेक किए गए। चेकिंग के दौरान उनके मोबाइल से कुछ ऐसे वीडियो मिले जो कि चौंकाने वाले थे। इन वीडियो में एक मोटरसाइकिल को शिप्रा नदी में फेंका जा रहा था, जबकि एक अन्य वीडियो में आरोपी मोटरसाइकिल में आग लगाते हुए दिखाई दे रहे थे।

जान पर भारी स्टंटबाजी, बारिश के बीच पुल हुआ क्षतिग्रस्त, देखें हैरान करने वाला Video

इन वीडियो को लेकर जब बाइक चोरों से पूछताछ की गई, तो उन्होंने बताया कि उनका एक और साथी है जिसके साथ मिलकर वे बाइक चोरी करते थे। पुलिस उस तीसरे साथी की तलाश में जुटी हुई है, लेकिन अभी यह पता नहीं चल पाया है कि बाइक चुराने वाले यह बदमाश आखिर बाइकों में आग क्यों लगाते थे। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले में जांच कर रही है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m