बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) सोशल मीडिया से जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने वेकेशन की फोटोज शेयर किया है. सबसे मजेदार बात ये है कि इन फोटोज को पति और फिल्ममेकर जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) ने क्लिक किया है. इस फोटोज पर फैंस का ध्यान भी अटक गया है.

बता दें कि रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) इस समय विदेश में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यहां की फोटो शेयर किया है. पहली फोटो में वह ब्लैक कलर की आउटफिट में नजर आ रही हैं. फोटो में वह सड़क के किनारे खड़ी हैं और वहां लगे सुंदर फूलों के साथ पोज दे रही हैं. Read More – Money Laundering Case : ईडी ने Nia Sharma को भेजा समन, Krystle Dsouza और Karan Wahi से भी होगी पूछताछ …

दूसरी तस्वीर में रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने अपने नाश्ते की फोटो शेयर किया है. प्लेट में एवोकाडो टोस्ट नजर आ रहा है. तीसरी तस्वीर में रकुल एक कैफे में बैठी हैं. उन्होंने वाइट टैंक टॉप और क्रॉस-बॉडी बैग कैरी किया हुआ है. आखिरी तस्वीर में वह एक नीऑन ग्रीन शर्ट में आइसक्रीम खाती हुई दिख रही हैं.

जैकी ने क्लिक की रकुल की तस्वीरें

इन फोटोज को शेयर करते हुए रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने कैप्शन में लिखा, “छोटी-छोटी चीजों में जिंदगी की खुशियां… पीएस: मेरे पास सबसे अच्छे फोटोग्राफर हैं, जैकी भगनानी.” इसके बाद उन्होंने रेड हार्ट वाला इमोजी शेयर किया. एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर एक फैन ने कमेंट किया कि “वाह, बहुत सुंदर.” एक अन्य यूजर ने कहा, “और आप हमारे जीवन की खुशी हैं.” Read More – Anant Ambani और Radhika Merchant की शादी की रस्में हुईं शुरू, मामेरु रस्म में दिखा पूरा परिवार ...

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) के वर्कफ्रंट की बात करें, तो 2009 में कन्नड़ फिल्म ‘गिल्ली’ से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. उन्हें आखिरी बार तमिल विजिलेंट एक्शन फिल्म ‘इंडियन 2’ में देखा गया. वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस के पास ‘मेरी पत्नी का रीमेक’ और ‘दे दे प्यार दे 2’ हैं.