आरिफ कुरैशी, श्योपुर। मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में ग्रामीणों ने बिजली कंपनी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। बिजली नहीं मिलने से नाराज लोगों ने हाईवे पर जाम लगा दिया। जिससे सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस-प्रशासन और कंपनी के अधिकारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाइश दी।

जानकारी के मुताबिक, यह पूरा मामला श्योपुर जिले के ग्राम पंडोला का है। बताया जा रहा है कि ग्रामीणों को कई दिनों बिजली नहीं मिल रही हैं, जिससे लोग परेशान हैं। बारिश के दिनों में ग्रामीण क्षेत्र में बिजली न होना एक बड़ी समस्या है। ग्रामीणों को सांप-बिच्छुओं का डर बना रहता है। इसके अलावा रात्रि के समय ग्रामीणों को आने-जाने में परेशानियां होती है।

इसे भी पढ़ें: दलित परिवार को मंदिर जाने से रोका: वीडियो आया सामने, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की

ऐसे में नाराज ग्रामीणों ने शनिवार को बिजली कंपनी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। लोगों ने श्योपुर और बड़ौदा हाईवे पर जाम लगाकर नाराजगी जाहिर की। करीब एक घंटे तक ग्रामीणों ने जाम लगा रखा। इस दाैरान सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लगी रही। जाम की जानकारी मिलते ही पुलिस-प्रशासन अैर बिजली कंपनी के अधिकारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों ने समझाइश दी। जिसके बाद लोगों ने प्रदर्शन खत्म किया।

इसे भी पढ़ें: हलक में अटकी मासूम की जान: डेढ़ साल की बच्ची के गले में फंसा प्लास्टिक का ढक्कन, फिर ऐसे बची जान

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m