Chhattisgarh Crime News: दो बच्चों को छोड़कर एक मां ने अपने पति के ताने सुनकर सुसाइड (Suicide Case Chhattisgarh) कर लिया. लेकिन सुसाइड के बाद अब मृतिका की मां ने अपने दामाद के पूरे करतूतों की पोल खोल दी है और पुलिस को ये बताया है कि बेटी को ससुराल में क्या-क्या ताने दिए जाते थे.

भानुप्रतापपुर में रेल ट्रैक पर ट्रेन से कटकर मरने वाली (Railway Track Suicide Case) महिला की मां न्याय की गुहार लगा रही है. उनका कहना है कि बेटी ऐसा फैसला कभी न लेती. उसके दो बच्चे हैं. उसके पति ने उसे ऐसा करने के लिए मजबूर किया. वह आए दिन सौतन लाने की धमकी देता था. इसी तरह की बातों से परेशान होकर उसने मौत को गले लगा लिया. मां की मांग है कि मामले में निष्पक्ष जांच हो. (Bhanupratappur Crime Incident)

मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार दोपहर करीब ढाई बजे भानुप्रतापपुर में एक महिला ने ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त की कोशिश की. शाम तक शिनाख्त नहीं हो पाई. रात में परिजनों को इसकी जानकारी हुई, तो वे थाने पहुंचे.

(Sangeeta Kosare Suicide Details) बताया गया कि मृतिका संगीता कोसरे, पति अमित कोसरे का विवाह 5 साल पहले हुआ था. इनके दो बच्चे हैं. मृतिका के पति अमित कुमार वाहन चालक है. उन्होंने पुलिस को बताया कि गुरुवार सुबह 11 बजे उसकी पत्नी बैंक जाने के लिए घर से निकली थी. इसके बाद अमित और घर के बाकी लोग भी अपने काम पर लग गए. रात तक महिला घर नही पहुंची, तब पतासाजी की गई. इसी दौरान उन्हें सोशल मीडिया पर महिला की लाश मिलने की जानकारी मिली. पुलिस से संपर्क करने पर घटना की पूरी जानकारी मिली.

मां बोली- बेटी परेशान होकर मायके आई थी

मृतिका की माता हेमलता महिपाल ने कहा, अमित और संगीता की शादी 5 साल पहले भाटागांव में हुई थी. अमित अक्सर दूसरी पत्नी लाने की बात कहता है. घर के बाकी सदस्य भी संगीता को काफी प्रताड़ित करते थे. इसी सब से परेशान होकर बीच में वह कुछ दिनों के लिए मायके भी आ गई थी. तब अमित संगीता को बच्चों से फोन पर भी बात नहीं करने देता था. बच्चों के मोह में वह वापस ससुराल गई थी. उन्हीं बच्चों को बेसहारा छोड़ने का फैसला संगीता ने किन हालातों में लिया होगा, इसकी जांच होनी चाहिए. संगीता को आत्महत्या के लिए उकसाने में जो भी दोषी पाया जाए, उन सभी को सख्त से सख्त सजा दी जाए.

टीआई बोले- दोनों पक्ष का बयान लिया, जांच जारी है

मामले में टीआई रामेश्वर देशमुख ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि गुरुवार को अंतागढ़ से ट्रेन दुर्ग जाने निकली थी. दोपहर 2 से ढाई बजे के बीच ट्रेन जैसे ही भानुप्रतापपुर रेलवे स्टेशन के पास पहुंची, महिला ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी. जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. बॉडी को पीएम के लिए भेजा गया. महिला की पहचान चवेला निवासी अमित कोसरे की पत्नी के रूप में हुई है. मायके और ससुराल, दोनों पक्ष का बयान लिया है. दोनों तरफ से सामने आए तथ्यों की जांच की जा रही है. महिला ने किन परिस्थितियों मे आत्महत्या का कदम उठाया, जांच पूरी होने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा. जांच फिलहाल जारी है. पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार के लिए बॉडी परिजनों को सौंप दी गई है.