सतीश दुबे, डबरा (ग्वालियर)। मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां रिटायर्ड नायब तहसीलदार की घर में मौत हो गई। हैरानी वाली बात यह है कि सोफे पर पड़ी बॉडी तीन दिनों तक सड़ती रही। लेकिन मृतक के बेटाें ने उनका अंतिम संस्कार नहीं किया। इसकी वजह थी आस। दरअसल, बेटों को उम्मीद थी कि पिता दोबारा जिंदा हो जाएंगे। जब घर से दुर्गंध आने लगी तो पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद इस मामले का खुलासा हुआ।

जानकारी के मुताबिक, यह मामला शहर के डबरा सिटी थाना क्षेत्र का है। जहां तीन पहले रिटायर्ड नायब तहसीलदार प्रेम नारायण श्रीवास्तव की मौत हो गई थी। मृतक के दोनों बेटे प्रदीप और भानू पिता का अंतिम संस्कार नहीं कर रहे थे। जब डेड बॉडी से बदबू आने लगी तो आसपास के लोगों ने तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी।

इसे भी पढ़ें: कुएं में मिली लाश की सुलझी गुत्थी: पैसों के लेनदेन को लेकर नाबालिग ने की थी हत्या, फिर पिता के साथ मिलकर शव को लगाया था ठिकाना

मामले की जानकारी मितले ही पुलिस मौके पर पहुंची तो पुलिस के भी होश उड़ गए। रिटायर्ड नायब तहसीलदार का शव पड़े-पड़े सड़ रहा था। पुलिस के हस्तक्षेप करने के बाद परिजन शव को अंतिम संस्कार के लिए ले गए। इस मामले में थाना प्रभारी यशवंत गोयल ने बताया कि रिटायर्ड नायब तहसीलदार की स्वाभाविक मौत हो गई थी। पिता की दोबारा जिंदा होने की आस थी, इसलिए सोफे पर बाॅडी रखी हुई थी। समझाइश के बाद परिजनों ने अंतिम संस्कार किया गया।

इसे भी पढ़ें: रेस्टोरेंट में बुक कराया खाना, कियोस्क सेंटर से पैसे लेने की कही बात, फिर हुआ कुछ ऐसा कि 2 व्यापारियों को लग गया चूना

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m