घर में सिनेमा हॉल जैसा एक्सपीरियंस चाहिए, तो हाईसेंस का नया टीवी आपके लिए एक ऑप्शन हो सकता है. Hisense ने गेमर्स और एंटरटेनमेंट के शौकीनों को ध्यान में रखते हुए अपना नया 98-इंच टीवी लॉन्च किया है, जिसका मॉडृल नंबर 98S57 है. इस 98 इंच के बड़े डिस्प्ले में सॉफ्ट लाइट एंटी-ग्लेयर हाई-ब्रश पैनल है, जो बेहतरीन व्यूइंग एक्सपीरियंस के लिए डिजाइन किए गए शानदार स्पेसिफिकेशन के साथ आता है. कितनी है कीमत और क्या है खास, चलिए डिटेल में बताते हैं सबकुछ…

Hisense 98S57 TV स्पेसिफिकेशंस

Hisense 98S57 TV में सॉफ्ट लाइट, एंटी ग्लेयर 98 इंच पैनल लगा है. टीवी में DLED बैकलाइट है जिसमें 384 जोन प्रिसिजन लाइट कंट्रोल है. यह 1000 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है. कंपनी का दावा है कि यह इंडस्ट्री का पहला टीवी है जिसमें 246Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है. इसमें AI सीन रिकग्नीशन फीचर है जिससे यह पिक्चर और ऑडियो को जरूरत के हिसाब से एडजस्ट कर सकता है. टीवी में HDR सपोर्ट भी दिया गया है.

टीवी में 4K रिजॉल्यूशन मिलता है. यह 95% DCI-P3 वाइड कलर गेमट को सपोर्ट करता है. इसमें 1.07 बिलियन कलर पैदा करने की क्षमता है. जिससे कि इसकी पिक्चर क्वालिटी बहुत वाइब्रेंट लगती है और डिटेल्ड विजुअल्स इसमें दिखाई देते हैं. TV में 2.1 चैनल साउंड सिस्टम मिलता है. इसमें इमर्सिव ऑडियो के लिए Hi-Sound Pro इंजन कंपनी ने दिया है.

प्रोसेसिंग की बात करें तो इसमें क्वाड कोर A73 चिपसेट लगा है. टीवी में 4GB रैम है और 128 जीबी की स्टोरेज है. यह डुअल बैंड Wi-Fi 6 को सपोर्ट करता है. रिमोट में तीन कस्टमाइज हो सकने वाले बटन भी आते हैं. इन्हें जरूरत के अनुसार वन टच एक्सेस और कंट्रोल के लिए सेट किया जा सकता है.

कीमत

Hisense 98S57 TV को कंपनी ने चीन में पेश किया है. इसकी कीमत 9,999 युआन (लगभग 1,17,000 रुपये) है. यह प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक