इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां डबल डेकर बस और कार में जोरदार टक्कर हो गई। इस घटना में 7 यात्रियों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि 20 से 25 लोग घायल बताए जा रहा है। घटना की सूचना पर प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंचा। रेस्क्यू ऑपरेशन कर घायलों को वाहनों से बाहर निकाला गया। यह पूरी घटना ऊसराहार के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे की है।

जानकारी के मुताबिक, शनिवार देर रात लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे के चैनल नंबर 129 में अनियंत्रित होकर एक कार रॉन्ग साइड पर बस के सामने आ गई। जिससे बस और कार के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। इसके बाद बस अनियंत्रित होकर खंदी में जा गिरी। इस घटना में 7 यात्रियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि 20 से 25 लोग घायल बताए जा रहे है।

ये भी पढ़ें: हाथरस सत्संग हादसे से जुड़ी बड़ी खबर: सपा ने मृतकों के परिजनों को दिए 1-1 लाख के चेक, 123 लोगों की हुई थी मौत

हादसे की खबर मिलते ही पुलिस और बचाव दल मौके पर पहुंचा। बस में फंसे लोगों को बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां सभी घायलों का इलाज जारी है। एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने घटनास्थल का जायजा लिया है। उनके मुताबिक, कार सवार को झपकी आने से कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार कर दूसरी तरफ चली गई। जिससे सामने आ रही बस कार से टकरा गई और खंदी में जा गिरी। सात लोगों की मौत हुई है। बाकी सभी का उपचार चल रहा है।

ये भी पढ़ें: एम्स रायबरेली की गवर्निंग बॉडी के सदस्य चुने गए अमेठी सांसद किशोरी लाल शर्मा, कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर, कहा- स्वास्थ्य सेवाओं का मिलेगा लाभ