आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में एक महिला इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस कमिश्नर जे रविन्द्र गौड़ ने यह कार्रवाई की है। दरअसल, महिला इंस्पेक्टर सरकारी आवास में एक इंस्पेक्टर के साथ कमरे में पकड़ी गई थी। पुरुष इंस्पेक्टर की पत्नी ने मौके पर रंगे हाथों पकड़ा था। पकड़ने के बाद दोनों प्रेमी इंस्पेक्टरों की जमकर पिटाई कर दी थी। यह पूरा मामला आगरा के रकाबगंज थाने का है।

जानकारी के मुताबिक, रकाबगंज थाने में पदस्थ इंस्पेक्टर शैली राणा का थाना परिसर में ही सरकारी आवास है। जहां वे अकेले रहती हैं। शनिवार शाम करीब 4 बजे महिला इंस्पेक्टर अपने आशिक के साथ बिस्तर पर न्यूड थी। इसी दौरान दो महिलाएं और कुछ युवक यहां पहुंच गए और सीधा गाली-गलौज करते हुए शैली राणा के आवास के अंदर चले गए। घर के अंदर से एक युवक और महिला इंस्पेक्टर को खींचते हुए बाहर निकाला।

ये भी पढ़ें: महिला इंस्पेक्टर सरकारी आवास में प्रेमी के साथ बिस्तर पर थी Nude, तभी आ धमकी आशिक की पत्नी, Video वायरल

बताया गया कि युवक भी इंस्पेक्टर है। उसकी तैनाती वर्तमान में मुजफ्फरनगर में है। उसका शैली राणा के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा है। वह मिलने के लिए आया था। इसकी भनक उसके घरवालों को लग गई। इस पर पत्नी, बच्चा और घर के लोग आ धमके और दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया। इसके बाद पिटाई कर दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। घटना की सूचना मिलते ही DCP सिटी, ACP सदर मौके पर पहुंचे। फिलहाल महिला इंस्पेक्टर शैली राणा को सस्पेंड कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें: UP BREAKING: एक्सप्रेस वे पर डबल डेकर बस और कार के बीच टक्कर, 7 यात्रियों की मौत, 20 से अधिक घायल

नोएडा से शुरू हुई थी प्यार की कहानी

दोनों इंस्पेक्टरों के प्यार की कहानी नोएडा से शुरू हुई थी। निरीक्षक शैली राणा आगरा तो पवन कुमार मुजफ्फनगर में तैनात है। दोनों निरीक्षक सरकारी आवास में मिलन कर रहे थे। इस दौरान पुरुष इंस्पेक्टर के परिजनों ने दबिश दी और दोनों को रंगे हाथों पकड़ा। इसके बाद जमकर कुटाई कर दी। इस घटना के बाद उत्तर प्रदेश के पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। नोएडा में भी आपस में पुलिसकर्मी कानाफूसी कर रहे है।