UP By Election. उत्तर प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव के लिए बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपनी पार्टी की रणनीति को लेकर गंभीर तैयारियां शुरू कर दी हैं. मायावती जोनवार पदाधिकारियों से फीडबैक ले रही हैं और उपचुनाव की तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिए 11 अगस्त को बड़ी बैठक बुलाई है.

इस बैठक में प्रदेश पदाधिकारी, मुख्य जोन इंचार्ज, और जिलाध्यक्ष शामिल होंगे, और इसमें उपचुनाव की रणनीति पर चर्चा की जाएगी. इसके साथ ही उपचुनाव के लिए उम्मीदवारों के पैनल की तैयारी भी की जा चुकी है, जिसे बसपा मुख्यालय में जमा कर दिया गया है. विशेष रूप से फूलपुर विधानसभा सीट के लिए शिवबरन पासी को प्रभारी नियुक्त किया गया है. मायावती ने बूथ वार कमेटियों के गठन का भी निर्देश दिया है, जो कि चुनावी रणनीति के एक महत्वपूर्ण हिस्से के रूप में काम करेंगी.

इसे भी पढ़ें – Ayodhya Gangrape Case: अयोध्या गैंगरेप केस पर भड़के गिरिराज सिंह, अखिलेश यादव और राहुल गांधी को दिखाया आईना, अवधेश प्रसाद को भी घेरा

बैठक के दौरान मायावती उपचुनाव के लिए दिशा-निर्देश देने के साथ-साथ पार्टी की चुनावी रणनीति का खुलासा करेंगी. इस बैठक में उनके भतीजे आकाश आनंद और भाई आनंद कुमार भी उपस्थित रहेंगे, जो पार्टी की चुनावी तैयारियों और योजना में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक