लखनऊ। उत्तर प्रदेश के अयोध्या में नाबालिग से गैंगरेप मामले में सियासत जारी है। अयोध्या रेप कांड को लेकर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और सपा नेता शिवपाल यादव के बीच जुबानी जंग तेज हो गई हैं। दोनों एक दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बलात्कारियों को बचाना समाजवादी पार्टी की जन्मजात फितरत हैं। अगर बलात्कारी मुसलमान हो तो तब पूरा का पूरा सैफई परिवार उसे बचाने के लिए खूंटा गाड़ देता है। इस पर शिवपाल यादव ने पलटवार किया हैं।

अयोध्या रेप केस को लेकर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा- बलात्कारियों को बचाना सपा की जन्मजात फितरत है। अगर बलात्कारी मुसलमान हो तो तब पूरा का पूरा सैफई परिवार उसे बचाने के लिए घूंटा गाड़ देता है। सपा साफ होगी। इस पर सपा नेता शिवपाल यादव ने पलटवार किया हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट कर कहा- मैं अयोध्या के घटना की कड़े शब्दों में निंदा करता हूं व साथ ही पवन पांडेय द्वारा किए गए नार्को टेस्ट की मांग का समर्थन भी करता हूं। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या का भी नार्को टेस्ट होना चाहिए ताकि यह स्पष्ट हो सके कि संवदेनशील विषयों पर घटिया राजनीति कौन कर रहा है।

ये भी पढ़ें: अयोध्या में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला: अखिलेश यादव बोले- राजनीतिकरण करने का मंसूबा कामयाब नहीं होना चाहिए, सरकार और न्यायालय से की ये मांग

गौरतलब है कि अयोध्या के पुराकलंदर थाना क्षेत्र के भदरसा नगर में नाबालिग से गैंगरेप की घटना सामने आई थी। इस मामले में बेकरी चलाने वाले और समाजवादी पार्टी से जुड़े मोईद खान और उसके कर्मचारी राजू खान कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में 30 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था।

ये भी पढ़ें: Ayodhya Gangrape Case: अयोध्या गैंगरेप केस पर भड़के गिरिराज सिंह, अखिलेश यादव और राहुल गांधी को दिखाया आईना, अवधेश प्रसाद को भी घेरा

2 अगस्त शुक्रवार को पीड़ित परिवार ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी। सीएम ने पीड़ित परिवार को आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिलाया था। कल शनिवार दोपहर मामले में मुख्य आरोपी मोइद खान के अवैध निर्माण बुलडोजर चलाया गया। वहीं शाम होते ही मुख्यमंत्री योगी की तरफ से पीड़िता को पांच लाख रुपए की आर्थिक सहायता दी गई।