Crime News. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पुलिस ने एक दंपति को गिरफ्तार किया है. टेस्ट ड्राइव के नाम पर एक ब्रेजा कार को लेकर पति-पत्नी भाग गए थे. यह वारदात 9 दिन पहले लोनी थाने में दर्ज कराई गई थी. आरोपी दंपति को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही उनके पास से चोरी की गई कार और एक बाइक भी बरामद की गई है.

बताया जा रहा है कि कि दोनों पहले भी इस प्रकार की कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. पुलिस अब इस दंपति का आपराधिक रिकॉर्ड खंगाल रही है. गाजियाबाद कमिश्नरी की लोनी थाना पुलिस के पास 25 जुलाई को बागपत के खेकड़ा क्षेत्र के निवासी संजय तोमर ने अज्ञात महिला-पुरुष के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था.

इसे भी पढ़ें – महिला इंस्पेक्टर निलंबित: सरकारी आवास में प्रेमी के साथ मना रही थी रंगरलियां, आशिक की पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा था

शिकायतकर्ता संजय का कहना था कि महिला और पुरुष उसके पास उसकी पुरानी ब्रेजा कार खरीदने के लिए आए थे. जो टेस्ट ड्राइव के बहाने ब्रेजा गाड़ी को लेकर गए और वापस नहीं लौटे है. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर ब्रेजा गाड़ी लेकर भागे दंपति की तलाश के लिए पुलिस की टीमों का गठन किया.

पुलिस ने ब्रेजा गाड़ी की बरामद

पुलिस ने 9 दिन बाद इस मामले के आरोपी यतेंद्र और रश्मि नाम की महिला को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया दोनों आरोपी मूल रूप से हरियाणा के फरीदाबाद के रहने वाले हैं. हाल फिलहाल में बागपत के भनोट गांव में रह रहे थे. पुलिस ने उनके पास से ब्रेजा गाड़ी भी बरामद की है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक