हर्षराज गुप्ता, खरगोन। मध्य प्रदेश के खरगोन जिले से BJP नेता की दबंगई सामने आई है। जहां जमीनी विवाद में बीजेपी नेता ने अपनी ही दादी बेहरमी से पिटाई कर दी। जिसका वीडियो भी सामने आया है। जो कि अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, यह घटना बलवाड़ा थाना क्षेत्र के मुख्त्यारा गांव की है। बताया जा रहा है कि कोर्ट के आदेश पर आरआई, तहसीलदार और पुलिस टीम जमीन का सीमांकन करने पहुंचे थे। जहां बड़वाह जनपद पंचायत उपाध्यक्ष और भाजपा नेता वीरेंद्र माले ने दबंगाई दिखाई। नेता ने कुछ रिश्तेदारों को साथ लेकर अपनी ही 80 वर्षीय बुजुर्ग दादी प्रेम बाई को बुरी तरह पीटा।

इसे भी पढ़ें: बारिश के चलते बढ़ रहा नर्मदा का जल स्तर, जान जोखिम में डाल रहे लोग

पुलिस और राजस्व अधिकारियों की मौजूदगी में भाजपा नेता ने रसूख का दबदबा दिखाया। वहीं अब मारपीट का वीडियो सोशल पर वायरल हो रहा है। बलवाड़ा पुलिस ने वीरेंद्र माले के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। जबकि इस मामले में तीन अन्य फरार हैं।

इसे भी पढ़ें: धू-धूकर जलने लगा कबाड़ा गोदाम: उठने लगी आग की लपटें, लाखों का माल जलकर राख, देखें वीडियो

प्रेम बाई के बेटे अमृतलाल का कहना है कि कोर्ट के आदेश पर प्रेम बाई को कब्जा दिलाने के लिए पटवारी, तहसीलदार और राजस्व विभाग टीम सीमांकन करने पहुंची थी। तभी पोते वीरेंद्र माले ने अन्य रिश्तेदारों के साथ आकर मारपीट शुरू कर दी थी। अपनी ही दादी के साथ मारपीट की। पुलिस ने हस्तक्षेप किया और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की।

इसे भी पढ़ें: 9 गेट को खोलकर छोड़ा जा रहा है बांध का पानी, जल विद्युत उत्पादन इकाई के जरिए 188 क्यूमेक पानी की हो रही निकासी

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m