अनिल सक्सेना, रायसेन। मध्य प्रदेश रायसेन जिले में नदी में मिली युवक की लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो आरोपी को गिरफ्तार किया है। बताया गया कि पत्नी का किसी और से चक्कर चल रहा था। जब पति को इसकी जानकारी हुई तो उसने अपने जीजा के साथ मिलकर प्रेमी की हत्या कर दी थी। फिलहाल, पुलिस इस मामले में वैधानिक कार्रवाई कर रही है।

दरअसल, यह मामला सुल्तानगंज थाना क्षेत्र ग्राम राजाधार पड़रिया का है। जहां 30 जुलाई को नदी में एक अज्ञात लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक की शिनाख्त सुनेटी निवासी दीपक अहिरवार के रूप में हुई थी। लोग इसे हादसा समझ रहे थे, लेकिन परिजनों ने हत्या की आशंका जताई थी। उनका कहना था कि दीपक तैराक था।

इसे भी पढ़ें: BJP नेता की दबंगई, जमीनी विवाद में अपनी ही दादी की पिटाई, अब खा रहा जेल की हवा, मारपीट का Video Viral

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने सबूतों और मोबाइल लोकेशन के आधार पर लालू अहिरवार और अभिषेक अहिरवार हो हिरासत में लिया। सख्ती से पूछताछ करने पर लालू ने जूर्म कबूल किया। उसने बताया कि उसकी तीन महीने पहले शादी हुई थी, लेकिन उसे पत्नी के चरित्र पर शक था। उसकी पत्नी का अपनी बहन के देवर यानी दीपक से संबंध होना बताया।

इसे भी पढ़ें: सागर हादसे में 9 मौत पर सीएम डॉ मोहन ने जताया दुःख: मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख सहायता राशि की घोषणा, घायलों के उचित इलाज के लिए दिए निर्देश

इसके बाद लालू पत्नी के प्रेमी को अपने रास्ते से हटाने के लिए षडयंत्र रचने लगा। 29 जुलाई को लालू और उसका जीजा अभिषेक ने दीपक को कॉल कर बुलाया और उन्होंने नदी के पास शराब पार्टी की। इसके बाद जीजा-साले ने दीपक को पानी में डूबाकर मार डाला और शव को नदी में फेंक दिया। इस पूरे मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और हत्या से जुड़े अहम सबूत को भी जुटाने में जुटी हुई है।

इसे भी पढ़ें: धू-धूकर जलने लगा कबाड़ा गोदाम: उठने लगी आग की लपटें, लाखों का माल जलकर राख, देखें वीडियो

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m