आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में शनिवार को जमकर बवाल हुआ। दरअसल, महिला इंस्पेक्टर सरकारी आवास में अपने एक इंस्पेक्टर के साथ कमरे में पकड़ी गई। पुरुष इंस्पेक्टर की पत्नी ने मौके पर रंगे हाथों पकड़ा और दोनों की धुनाई कर दी थी। इस घटना के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। वहीं इस मामले में महिला इंस्पेक्टर समेत 4 को संस्पेड और 5 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया गया है।

दरअसल, रकाबगंज थाने में पदस्थ इंस्पेक्टर शैली राणा का थाना परिसर में ही सरकारी आवास है। जहां वे अकेले रहती हैं। शनिवार शाम करीब 4 बजे महिला इंस्पेक्टर अपने आशिक इंस्पेक्टर पवन कुमार के साथ कमरे में थी। इसी दौर पुरुष इंस्पेक्टर की पत्नी अपने लोगों के साथ वहा पहुंच गई। घर के अंदर से दोनों को खींचते हुए बाहर निकाला और जमकर धुनाई कर दी।

ये भी पढ़ें: महिला इंस्पेक्टर सरकारी आवास में प्रेमी के साथ बिस्तर पर थी Nude, तभी आ धमकी आशिक की पत्नी, Video वायरल

महिला इंस्पेक्टर संस्पेंड

हंगामे की आवाज सुनकर थाने के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे थे। लेकिन महिला इंस्पेक्टर को बचाने के बजाय हाईवोल्टेज ड्रामे का वीडियो बनाते रहे। बताया जा रहा कि पुरुष इंस्पेक्टर के परिजनों को थाने से ही सूचना मिली थी। वहीं घटना की सूचना मिलते ही DCP सिटी, ACP सदर मौके पर पहुंचे। फिलहाल महिला इंस्पेक्टर शैली राणा को सस्पेंड कर दिया गया है।

नोएडा से शुरू हुई थी प्यार की कहानी

दोनों इंस्पेक्टरों के प्यार की कहानी नोएडा से शुरू हुई थी। निरीक्षक शैली राणा आगरा तो पवन कुमार मुजफ्फनगर में तैनात है। दोनों निरीक्षक सरकारी आवास में मिलन कर रहे थे। इस दौरान पवन कुमार के घरवालों ने दबिश दी और दोनों को रंगे हाथों पकड़कर कुटाई कर दी।

ये भी पढ़ें: महिला इंस्पेक्टर निलंबित: सरकारी आवास में प्रेमी के साथ मना रही थी रंगरलियां, आशिक की पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा था

महिला इंस्पेक्टर ने कराया मामला दर्ज

इधर, महिला इंस्पेक्टर राणा और उसके मित्र इंस्पेक्टर पवन कुमार के साथ मारपीट पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पवन कुमार की पत्नी, साला, साली और एक अन्य पर जानलेवा हमले का मामला दर्ज किया गया है।

इन पर भी गिरी गाज

वहीं महिला थाना प्रभारी राणा को बचाने के बजाय वीडियो बनाने वाले पुलिसकर्मियों पर भी गाज गिरी है। कर्तव्य में लापरवाही पर डीसीपी सिटी ने आठ पुलिसकर्मियों को दोषी माना है। हेड कांस्टेबल हरिकेश और विशाल और महिला थाना की रेखा को निलंबित, दरोगा सुनील लाम्बा, दरोगा देवेंद्र समेत सिपाही अंकित, पीआरवी पर तैनात सिपाही गिरीश, चालक सिपाही राजेंद्र को लाइन हाजिर किया गया है।