मनीष मारू, आगर मालवा।  मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले में रविवार अल सुबह से जारी जोरदार बारिश ने क्षेत्र के कई नदी-नाले उफान पर ला दिए हैं। सोयतकला क्षेत्र के डोंगरगांव में लगातार बारिश के कारण गांधी चौक और अन्य मोहल्लों में लोगों के घरों में एक फुट से ऊपर पानी घुस गया है।

आज नहीं तो कल लाहौर की छाती पर तिरंगा फहराना हैः 15 अगस्त से पहले बीजेपी विधायक का बड़ा बयान- एक दिन अखंड भारत होगा, 14 को निकालेंगे तिरंगा यात्रा

गांव के निवासी शंकर कारपेंटर ने बताया कि पूर्व सरपंच शकुंतला कारपेंटर, विशाल कारपेंटर, पूर्व पंच भेरूलाल भील ठाकुर, संतोष बाई कारपेंटर, पूर्व पंच राजू मंसूरी, और चेतन अग्रवाल के घरों में पानी भर गया है। वहीं, क्षेत्र के कई खेतों में भी भरपूर पानी जमा हो गया है, जिससे किसानों की फसलों को काफी नुकसान होने की संभावना है।

पत्नी का किसी और से चल रहा था चक्कर, पता चला तो पति ने जीजा के साथ मिलकर प्रेमी की कर दी हत्या, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

बारिश का सिलसिला दोपहर 12 बजे के बाद भी जारी है। हालांकि, डोंगरगांव में बारिश के हल्का होने के बाद लोग अपने घरों से बाहर निकलने में सक्षम हो पाए हैं। जिले में अब तक 606.8 मिलीमीटर वर्षा हो चुकी है, जिसमें आगर तहसील में सर्वाधिक 825.7 एमएम और सुसनेर तहसील में सबसे कम 349 एमएम वर्षा दर्ज की गई है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m