अमित पांडेय, खैरागढ़। नगर में आपराधिक तत्वों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि अब वे दिनदहाड़े भरे बाजार में बिना किसी ख़ौफ़ के मारपीट कर रहे हैं. ऐसा ही नजारा जिला मुख्यालय स्थित बस स्टैण्ड में देखने को मिला, जहां लड़की से बदमाश ने मारपीट की, बल्कि उसका मोबाइल भी सड़क पर पटककर तोड़ दिया. पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. इसे भी पढ़ें : हरेली तिहार पर साय सरकार की सौगात, 535 चिकित्सा अधिकारियों का जारी हुआ पदस्थापना आदेश…

पूरा मामला खैरागढ के बस स्टैंड का बताया जा रहा है, जहाँ स्थित एक दुकान के सीसीटीवी कैमरे में पूरा घटनाक्रम कैद हो गया है. इसमें साफ देखा जा सकता है एक लड़की सड़क पार कर दूसरी ओर जा रही है, ठीक उसी समय स्कूटी से 2 युवक गुजरते हैं.

इस दौरान छोटी सी बात पर स्कूटी सवार एक युवक लड़की से पहले बदतमीजी करता है, फिर मारपीट शुरू कर देता है. इस दौरान लड़की के साथ मौजूद लड़का समझाइश देने की कोशिश करता है, जिससे भी युवक बद्तमीजी करते हुए उसकी गाड़ी का चाबी निकालकर फेंक देता है.

पूरे घटनाक्रम पर लड़की के खैरागढ़ थाने में लिखित शिकायत किए जाने की खबर है. पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दिया है. लेकिन इससे शहर के बीच खैरागढ़ थाने से महज एक किमी और पुलिस अधीक्षक कार्यालय से करीब दो किलोमीटर की दूरी पर दिनदहाड़े ऐसी गुंडागर्दी की घटना से पुलिस की धमक को लेकर सवाल उठ खड़ा हुआ है.

देखिए वीडियो –