अयोध्या। उत्तर प्रदेश के अयोध्या गैंगरेप मामले में बीजेपी डेलिगेशन ने पीड़िता के परिवार से मुलाकात की है। इस दौरान उन्होंने कहा कि पीड़िता की मां से बात की है। अब इसकी रिपोर्ट राष्ट्री नेतृत्व को सौंपेंगे। उन्होंने अखिलेश यादव पर जमकर निशाना भी साधा हैं। वहीं भाजपा सांसद ने बसपा सुप्रीमो मायावती के बयान पर सहमति जताते हुए कहा कि इनकी सरकार में मां बहन बेटी की इज्जत लूटी गई, तब लोग चिल्लाते रहे लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

रविवार को बीजेपी का डेलिगेशन केंद्रीय मंत्री नरेंद्र कश्यप, राज्यसभा सांसद बाबूराम निषाद और राज्यसभा सांसद संगीता बलवंत अयोध्या पहुंचे। जहां उन्होंने पीड़िता के परिवार से मुलाकात की। इस दौरान भाजपा सांसद बाबूराम निषाद ने कहा कि हमने पीड़िता की मां से बात की है और हम इसकी पूरी रिपोर्ट राष्ट्रीय नेतृत्व को सौंपेंगे। उत्तर प्रदेश सरकार इस अपराध को करने वाले आरोपियों को नहीं बख्शने वाली है।

ये भी पढ़ें: अयोध्या गैंगरेप मामले में महंत राजू दास का बड़ा बयान: राहुल गांधी और अखिलेश यादव से पूछा, अयोध्या क्यों नहीं आए ? पीड़िता को 1 करोड़ क्यों नहीं दिए ?

अखिलेश यादव पर साधा निशाना

अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए बाबूराम निषाद ने कहा कि वे डीएनए टेस्टिंग की बात करते हैं। पीडीए की बात करते हैं, लेकिन उन्हें इस बेटी का दर्द दिखाई नहीं दिया। सरकार आरोपियों के खिलाफ ऐसी कार्रवाई करेगी कि कई पीढ़ियां इसे याद रखेंगी।

ये भी पढ़ें: अयोध्या गैंगरेप पर सियासत: डिप्टी CM बोले- बलात्कारियों को बचाने के लिए सैफई परिवार गाड़ देता है खूंटा, चाचा शिवपाल कर दी केशव मौर्य के नार्को टेस्ट की मांग

मायावती के बयान से सहमत हूं- बीजेपी सांसद बाबूराम निषाद

इससे पहले बीजेपी सांसद बाबूराम निषाद ने बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती के बयान पर सहमति जताई। उन्होंने कहा कि बहन जी की बात से सहमत हूं। इनकी सरकार में मां बहन बेटी की इज्जत लूटी गयी तब लोग चिल्लाते रहे लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

ये भी पढ़ें: अयोध्या में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला: अखिलेश यादव बोले- राजनीतिकरण करने का मंसूबा कामयाब नहीं होना चाहिए, सरकार और न्यायालय से की ये मांग