चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में जहां एक और पुलिस बदमाशों को पकड़ने के लिए कई तरह के प्रयास कर रही है, वहीं आपराधिक मामलों में कैद युवकों ने थाने के अंदर ही बेसबॉल के डंडे के साथ रील बनाई, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई।

गर्भवती महिला का Rescue : Video वायरल होते ही मौके पर पहुंचा प्रशासन और स्वास्थ्य अमला, रेस्क्यू कर भेजा अस्पताल

वीडियो में युवराज और रवि नामक दो युवकों को थाने में बेसबॉल के डंडे के साथ देखा जा रहा है। इन युवकों को एट्रोसिटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज होने के कारण थाने बुलाया गया था। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है।

वीडियो हीरानगर थाने के अंदर का बताया जा रहा है। एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया के अनुसार, दोनों युवकों पर अपराध के सिलसिले में मामला दर्ज था। वे जिस बेसबॉल के डंडे से हमला कर चुके थे, उसे लेकर ही थाने बुलाए गए थे। थाने में पहुंचने पर किसी ने उनका वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

दुबई के बिजनेसमैन को आज कोर्ट में पेश करेगी पुलिस, इंदौर के व्यापारी से की थी करोड़ों के चावल की धोखाधड़ी

पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर जांच शुरू कर दी है और वीडियो में दिखाई दे रहे युवकों के हाव-भाव के आधार पर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। इसके अलावा, थाने में लगे सीसीटीवी कैमरों की भी जांच की जा रही है।


https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m