Sex Racket. होटल और रेस्टोरेंट की आड़ में कई जगहों पर जिस्मफरोशी का धंधा धड़ल्ले से चल रहा है. पुलिस ने एक रेस्टोरेंट में छापा मारकर बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. सादे वर्दी में पुलिस ने होटल में छापेमारी की और मौके पर 20 युवक-युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है.

देह व्यापार का मामला उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले का है. सिगरा थाना अंतर्गत मलदहिया स्थित होटल रंजीत एंड रेस्टोरेंट में पुलिस ने छापेमारी की है. एडीसीपी काशी जोन नीतू ने सादे वर्दी में फाेर्स के साथ छापेमारी की. जहां कमरा नंबर 105 से 20 युवक-युवतियां आपत्तिजनक अवस्था में पकडे गए हैं.

इसे भी पढ़ें – सुहागरात में दूल्हा करने लगा अजीब हरकत, दुल्हन ने Sex करने के लिए कहा तो बताई ऐसी बात कि उड़ गए होश

आपत्तिजनक सामान भी बरामद

सभी को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. मौके पर एडीसीपी नीतू, थाना सिगरा, चेतगंज थाने की पुलिस फोर्स मौजूद रही. इस मामले में एडीसीपी नीतू ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर छापेमारी हुई है. मौके से 10 युवतियां और 10 युवक आपत्तिजनक अवस्था में पाए गए हैं.

इसे भी पढ़ें – हाईवे पर पति ने पत्नी को कार से उतारा, फिर करने लगा इस चीज की डिमांड, नहीं मानी तो छोड़कर भागा

आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवतियां

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि इस होटल में देह व्यापार हो रहा है. जानकारी मिलने पर पुलिस होटल पहुंचकर छापेमारे की. इस दौरान होटल रूम का दरवाजा खुद पुलिस खटखटाती है और जब दरवाजा खुलता है तो युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिलते हैं. पूछताछ में पुलिस को पता चला कि इस युवक-युवतियों का आपस में कोई संबंध नहीं है.

सांकेतिक फोटो

इसे भी पढ़ें – पति ने कर दिया ऐसा कांड, बीच सड़क धरने पर बैठ गई पत्नी, राहगीरों के हटाने से भी नहीं हटी, ट्रैफिक जाम, जानिए क्या है पूरा माजरा

होटल संचालक गिरफ्तार

पकड़ी गई युवतियां देह व्यापार से संबंधित हैं. पुलिस ने मौके से आपत्तिजनक सामग्री और 20 युवक-युवतियों को हिरासत में ले लिया है. वहीं होटल संचालक को भी गिरफ्तार किया गया है. वहीं होटल में सेक्स रैकेट का खुलासा होने के बाद क्षेत्र में इसकी खूब चर्चा हो रही है.

देखिए वीडियो-

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक