कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर पुलिस को बड़ी सफलता मिली हैं। पुलिस ने डकैती की साजिश रचते हुए 5 बदमाशों में से 3 को हथियार सहित गिरफ्तार किया है। तीनों हाल ही में पुलिस मुठभेड़ में पकड़े गए बदमाश आकाश जादौन की गैंग के सदस्य बताए गए हैं।

दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ बदमाश पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के बरौआ हाईवे ब्रिज के नीचे डकैती की साजिश रच रहे हैं। सुचना के आधार पर पुलिस मौके पहुंची और घेराबंदी की। इस दौरान अंधेरे का फायदा उठाकर 5 में से 2 बदमाश फरार हो गए और तीन बदमाशों को पुलिस ने धर दबोचा। तलाशी लेने पर बदमाशों से हथियार बरामद हुए।

इसे भी पढ़ें: डॉक्टर बना हैवान! घायल मरीज को जमकर पीटा, भीम आर्मी ने पुलिस चौकी का किया घेराव, FIR दर्ज

पूछताछ में बदमाशों ने बताया की वह आकाश जादौन गैंग के सदस्य हैं, जिसको पुलिस ने हाल ही में मुठभेड़ में गिरफ्तार किया हैं। साथ ही बदमाशों ने पुलिस को बताया की वह पांच लोग थे, जिसमें निखिल जादौन, विवेक पाठक, शिवम हरिओम बाल्मिक और एक नाबालिग सभी डकैती की साजिश रच रहे थे। फिलहाल, पुलिस ने सभी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और फरार बदमाशों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें: सागर हादसा मामले में सीएम का बड़ा एक्शन, नगर पालिका अधिकारी और उपयंत्री को किया निलंबित

गौरतलब है कि पिछले दिनों कुछ बदमाशों ने प्रीतमपुर में लूट की नीयत से हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। साथ ही उसी दिन इन्हीं बदमाशों ने महाराजपुरा में भी हथियार की नोंक पर महिला से लूट की थी और फरार हो गए थे। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए इनाम भी घोषित किया था। जिसके बाद पुलिस मुठभेड़ में मुरैना निवासी बदमाश आकाश जादौन पकड़ा था। जबकि अन्य आरोपी फरार चल रहे थे, जिन्हें पुलिस डकैती की साजिश रचते धर दबोचा है।

इसे भी पढ़ें: एंबुलेंस से मरीज की जगह लाई जा रही सब्जियां, कैसे बचेगी मरीजों की जान? Video Viral

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m