भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री आज राजगढ़ जिले के दौरे पर थे। यहां उन्होंने बहनों से राखी बंधवाई और उनसे महिलाओं से आशीर्वाद लिया। इस दौरान उन्होंने बड़ी घोषणा की। सीएम ने मक्सी को तहसील बनाने का ऐलान किया। उन्होंने क्षेत्र के विधायकों से कहा कि सभी विधायक अपने-अपने विधानसभा के विकास के लिए एक मॉडल बनाएं। क्षेत्र के उन्नति के लिए वे जो भी मांगेंगे, उन्हें दिया जाएगा। वहीं उन्होंने भोपाल में आयोजित अखिल भारतवर्षीय हैहय कलचुरि महासभा के समारोह में कहा कि भगवान सहस्त्रबाहु के गौरवशाली इतिहास को पाठ्यक्रम में शामिल किया जाएगा।

एंबुलेंस से मरीज की जगह लाई जा रही सब्जियां, कैसे बचेगी मरीजों की जान? Video Viral

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज शाजापुर में आयोजित कार्यक्रम में कहा कि मां और बच्चे की स्वास्थ्य सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है। उन्होंने जिला चिकित्सालय परिसर में नवनिर्मित 100 बिस्तरीय मातृ एवं शिशु स्वास्थ्य केंद्र का लोकार्पण कर शुभकामनाएं दीं। इससे पूर्व ‘एक पेड़ माँ के नाम’ अभियान अंतर्गत पौधरोपण कर प्रदेश की धरा को अधिक हरा-भरा बनाने का आग्रह किया। इस दौरान सीएम ने कहा कि आज मक्सी को तहसील बनाने की घोषणा करता हूं। मक्सी के सभी भाई-बहनों को बधाई। 

किशोर कुमार को मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का अनोखा ट्रिब्यूट, समाधि स्थल पर गाया ‘मगर जी नहीं सकते तुम्हारे बिना…’ देखें Video

वहीं इससे पहले सीएम डॉ मोहन यादव ने भोपाल में आयोजित अखिल भारतवर्षीय कलचुरि महासभा के 89 वें स्थापना दिवस समारोह में सहभागिता की और सहस्त्र दीप स्मारिका का विमोचन किया। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश सरकार कलचुरि समाज के गौरव भगवान सहस्त्रबाहु के पराक्रम और गौरवशाली इतिहास की जानकारी युवाओं को देने के लिए पाठ्यक्रम का हिस्सा बनाएगी। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m