मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में गंगाजल लेने ब्रजघाट जा रहे कांवड़िए को कार ने टक्कर मार दी. हादसे में दंपति की मौत हो गई, जबकि 12 साल की बेटी घायल हो गई. हादसा गजरौला के निकट हुआ जब एक तेज रफ्तार कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी.

मझोला थाना क्षेत्र के निवासी परिवार रविवार सुबह घर से निकला था. संजीव गुप्ता शनिवार की रात स्कूटी पर सवार होकर ब्रजघाट से गंगा जल लेने जा रहे थे. पत्नी दुर्गा गुप्ता, बेटी पूर्वी स्कूटी पर उनके साथ थीं. करीब 3 बजे भानपुर खालसा वाले ओवरब्रिज से कुछ ही दूर रह गए थे. इस बीच सामने से आई कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी.

इसे भी पढ़ें – खाकी की बर्बरता ! पुलिसकर्मी ने युवक के साथ की मारपीट, अधमरा होने पर भी बरसाता रहा डंडे, एसपी ने किया निलंबित

इसमें स्कूटी चला रहे संजीव गुप्ता, पत्नी और बेटी घायल हो गए. घायलों को तुरंत ही निकट के निजी अस्पताल में ले जाया गया. जहां पर संजीव गुप्ता को मृत घोषित कर दिया. संजीव गुप्ता की पत्नी ने टीएमयू में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. घायल बेटी का इलाज चल रहा है. पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार बरामद कर ली है. आरोपी चालक मौके से फरार हो गया है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक