कन्नौज. इंदरगढ़ थाना क्षेत्र में सालों तक दुष्कर्म कर जबरन धर्म परिवर्तन कराने का मामला सामने आया है. जिसमें युवक पीड़िता को ब्लैकमेल कर उस पर हमेशा धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाता था. पीड़िता के मुताबिक युवक ने नहाते समय चुपके से उसका वीडियो बना लिया था. जिसके आधार पर पीड़िता ब्लैकमेल करता था.

आरोपी युवक पीड़िता के छोटे भाई को भी जान से मारने की धमकी देता था और इसी का फायदा उठाकर वो पीड़िता के साथ दुष्कर्म करता था. इतना ही नहीं आरोपी का भाई भी पीड़िता पर गलत करने का दबाव बनाता था. धर्म परिवर्तन न करने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी मिलती थी.

इसे भी पढ़ें : Sex Racket: रेस्टोरेंट में खाने की जगह परोसा जा रहा था जिस्म, इस हालत में मिले 20 युवक-युवतियां, देखें Video

त्योहारों पर जबरन बुलाता था घर

आरोपी पीड़िता को अपने त्योहारों पर जबरन घर पर बुलाता था. उससे कहता था कि सीख ले मेरा धर्म. जानकारी के मुताबिक सालों पहले युवती के माता पिता की मृत्यु हो चुकी है. जिसके बाद से पीड़िता का पालन पोषण उसके चाचा ने किया. पीड़िता उन्हीं के साथ रहती थी. लेकिन चाचा काम के चलते अक्सर घर से बाहर रहते थे. फिलहाल दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक