सुशील खरे, रतलाम। राजस्थान सड़क हादसे में रतलाम जिले के रहने वाले 4 लोगों की मौत हो गई। दरअसल, कार चलती ट्रक के पीछे जा घुसी। जिससे कार सवार चार लोगों ने दम तोड़ दिया, जबकि 6 अन्य लोग घायल हो गए। बताया जा परिवार के लोग हरिद्वार से अंतिम संस्कार लौट रहा था। इस दौरान सभी हादसे के शिकार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है।

जानकारी के मुताबिक, यह घटना दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस-वे की है। बताया जा रहा है कि रतलाम जिला मुख्यालय से 90 किलोमीटर दूर आलोट के विक्रमगढ़ के 50 ग्रामीण 25 जुलाई को ऋषिकेश में भागवत कथा में शामिल होने गए थे। कथा के दौरान विक्रमगढ़ निवासी राधाबाई की हार्ट अटैक से कथा पंडाल में ही मौत हो गई थी। मौत की खबर सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे और उन्हाेंने हरिद्वार में अंतिम संस्कार करने का निर्णय लिया।

अंतिम संस्कार करने के बाद परिजन वापस लौट रहते थे। इस दौरान राजस्थान के सवाई माधोपुर में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर कार चलती ट्रक के पीछे जा घूसी। इस दुर्घटना में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्य 6 लोग घायल हो गए। मृतकों में महिला-पुरुष शामिल हैं। घटना की जानकारी मिलते ही सूरवाल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को सवाई माधोपुर के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां सभी का इलाज जारी है। हादसे का कारण ड्राइवर को झपकी आना बाताया जा रहा है। फिलहाल, पुलिस मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m