विक्रम मिश्र. अयोध्या गैंगरेप कांड ने राजनीतिक रुप ले लिया है. इस मामले में बीजेपी और सपा नेताओं के बीच में जुबानी तकरार देखने को मिल रही है. एक ओर बीजेपी समाजवादी पार्टी को घेरने में लगी हुआ है, तो वहीं सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पीड़िता को इंसाफ मिले इस बात का जिक्र कर रहे हैं.

बड़े-बड़े नेताओं की ओर से इस मामले पर सोशल मीडिया साइट पर लगातार पोस्ट किया जा रहा है. वार-पलटवार का सिलसिला जारी है. अब इस मामले में स्वामी प्रसाद मौर्य ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है.

जाति और पार्टी की गंदी राजनीति नहीं करनी चाहिए- मौर्य

स्वामी प्रसाद मौर्य ने अपने पोस्ट में लिखा है कि भाजपा सरकार को अयोध्या बलात्कार कांड के बलात्कारियों की तत्काल गिरफ्तारी और कानूनी कार्रवाई करना चाहिए. जाति और पार्टी की गंदी राजनीति नहीं करनी चाहिए. क्योंकि अपराधी – अपराधी होता है. अपराधी की कोई जाति और पार्टी नहीं होती. अपराधी को दंड भी अपराध के आधार पर ही दिया जाता है. लेकिन भाजपा सरकार कानूनी कार्रवाई कम पार्टी और जाति की सियासत ज्यादा कर रही है.

इसे भी पढ़ें : ‘बलात्कारियों को नपुंसक बना दिया जाना चाहिए…’ अयोध्या रेप केस को लेकर नेहा सिंह राठौर का अटैक, कहा- इस समस्या का यही समाधान है

बता दें कि बलात्कार की ये घटना अयोध्या के पूराकलंदर थाना क्षेत्र की है, जहां एक बच्ची से बलात्कार के बाद आरोपियों ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया था और फिर लंबे समय तक उसे ब्लैकमेल करके घिनौनी हरकत करते रहे. इस मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित दो महीने की गर्भवती हो गई.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक