हेमंत शर्मा, इंदौर। आज कल लोगों में रील बनाकर फेमस होने का अजब जूनून सवार है। कभी मंदिर, तो कभी सरकारी कार्यालय में वीडियो बनाकर वायरल किया जा रहा है। लेकिन कभी-कभी ज्यादा वायरल होना भी महंगा पड़ जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ मध्य प्रदेश प्रदेश के इंदौर में जहां एक कांग्रेस नेता के ड्राइवर ने रौब जमाते हुए पहले थाने के अंदर REEL बनाया। लेकिन जब यह मामला बड़े अफसरों तक पहुंचा तो उन्हें ऐसा सबक सिखाया कि कान पकड़कर माफी मांगनी पड़ी। आरोपियों पर कार्रवाई कर उन्हें जेल भेज दिया गया है। 

थाने में अपराधियों ने बनाई रील, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

दरअसल इंदौर के हीरानगर थाना परिसर में रील/वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करना दो लोगों को महंगा पड़ गया। फौरन पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामला दिनांक 2 अगस्त 2024 को फरियादी अनिल कलावत की रिपोर्ट पर थाना हीरानगर में मारपीट का मामला दर्ज किया था। जिसकी जांच के दौरान पता चला कि आरोपी रवि प्रजापत और सुमित गुर्जर बेसबॉल का डंडा लेकर थाने पहुंचे थे। लेकिन थाना परिसर में प्रवेश के दौरान उसी बेसबॉल के डंडे के साथ रील/वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी थी। 

MP में कर्ज पर सियासत: कांग्रेस बोली- प्रदेश को कर्ज में डूबा कर खुद घी पी रही सरकार, बीजेपी का पलटवार- कांग्रेसी दिग्विजय सिंह के शासन काल को देखें

बताया जा रहा है कि रील बनाने वाला रवि प्रजापत कांग्रेस नेता चिंटू चौकसे का ड्राइवर है। नेता का रौब झाड़ने के लिए थाने में बेसबॉल का डंडा लेने के बाद उसने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दी थी। वहीं इस पूरे मामले में जब नेता प्रतिपक्ष चिंटू चौक से बात की तो उन्होंने बताया कि एक विवाद के चलते आरोपी बेसबॉल का डंडा थाने में जमा करने गए थे। उन्होंने आरोप लगाया कि वहां पर कुछ भाजपा के कार्यकर्ता खड़े हुए थे। जिन्होंने षडयंत्र पूर्वक वीडियो बनाकर उसे वायरल किया है। चिंटू चौकसे ने कहा कि रवि प्रजापत उनका ड्राइवर है और उसने इस वीडियो को बनाकर सोशल मीडिया पर नहीं डाला। यह भाजपा का षड्यंत्र है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m