बीडी शर्मा, दमोह। मध्य प्रदेश में बारिश का दौर जारी है। आफत की बारिश ने कई इलाकों को जलमग्न कर दिया है। दमोह जिले में भारी बारिश के चलते 5-6 अगस्त को स्कूल-कॉलेज और आंगनबाड़ी बंद कर दिए हैं। यह आदेश कलेक्टर ने जारी किया है।

दमोह जिले में भारी वर्षा हो रही है। मौसम विभाग ने अगले एक-दो दिनों तक भारी बारिश की संभावना जताई है। ऐसे में जिला प्रशासन ने 5 और 6 अगस्त को जिले के सभी सरकारी निजी स्कूल और कॉलेजों में अध्यापन कार्य बंद रखने का निर्णय लिया है। इन 2 दिन जिले की सभी आंगनबाड़ियों का संचालन भी बंद रहेगा।

इसे भी पढ़ें: यूपी की अयोध्या की तरह MP में रेप की सनसनीखेज वारदात: विशेष समुदाय के बुजुर्ग ने 8 साल की नाबालिग से किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि जिले के तेंदूखेड़ा जनपद का पठाघाट पुल डूबने से करीब 18 गावों का संपर्क टूट गया है। जबकि पथरिया, हटा, बटियागढ़ और जबेरा क्षेत्रों में जलभराव के हालात बने हुए थे। इस तेज बारिश के चलते पिछले साल के मुकाबले इस साल सुनार नदी का जलस्तर तेजी से बढ़ने से रिकार्ड टूट गया है।

इसे भी पढ़ें: सड़क पर बंदरों का आतंकः चलती बाइक सवार को किया घायल, छह टांके लगे, पकड़ने पहुंचे फॉरेस्ट गार्ड भी भागते नजर आए, आधा दर्जन लोगों पर कर चुका है हमला

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m